होम / Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller: "यह मेरे लिए एक ड्रीम रोले था "

Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller: "यह मेरे लिए एक ड्रीम रोले था "

Sachin • LAST UPDATED : February 10, 2022, 11:40 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller अभिनेत्री गौहर खान जिन्होंने हाल ही में आयी वेब सीरीज बेस्टसेलर में काम किया है। उन्होंने बताया की यह रोल उनके लिए ड्रीम रोल है। वह अपने चरित्र और इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलती है।

गौहर कहती हैं, ”यह एक ड्रीम रोल है। अगर आप मेरे किरदार मयंका के बारे में सोचते हैं, तो वह हर जगह, सभी एपिसोड में और कहानी की सभी घटनाओं में है। परफॉर्मेंस के नजरिए से देखें तो मयंका का बहुमुखी किरदार है, आप देखेंगे कि वह शो का सबसे क्रेजी ग्राफ हैं। Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller और वह किसी न किसी तरह शो के अन्य सभी किरदारों से जुड़ी हुई हैं। वह रैखिक नहीं है। वह न केवल ताहिर (अर्जन बाजवा) की पत्नी है, बल्कि उसके कामकाजी जीवन में भी उसकी अपनी जटिलताएँ हैं। इसलिए, यह भूमिका कुछ ऐसी है जो मेरी प्रार्थनाओं के कारण मेरे पास आई है।”

Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller

गौहर खान का किरदार सरल नहीं है और इसमें काफी जटिलताएं हैं। और इस तरह की भूमिकाओं को आकर्षक और यथार्थवादी बनाना एक अभिनेता के लिए हमेशा एक चुनौतीपूर्ण काम होता है। गौहर ने उन सभी चुनौतियों को साझा किया, जिनका उसे खेलते समय सामना करना पड़ा। (Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller)

वह चरित्र में ढलने के लिए अपने द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में विस्तार से बताती है। अभिनेत्री कहती है: “हमारे पास एक इकाई के रूप में बहुत सारी तालिकाएँ थीं, सभी पात्रों को ठीक-ठीक पता था और शो में होने वाली हर चीज़ के साथ संबंध और सहसंबंध। हर बार जब हमने अपने निर्देशक मुकुल अभ्यंकर से एक सवाल पूछा, तो उन्हें हर स्थिति के पीछे का जवाब और कारण पता था। जैसे कि कुछ होने की आवश्यकता क्यों है, या ऐसा होने की आवश्यकता क्यों नहीं है।

Gauahar Khan Talk About Character In Bestseller

READ MORE : Shama Sikander Learning Guitar: मीका सिंह के गाने ‘मजनू रीमिक्स’ के लिए सिख रही है गिटार

READ MORE : Evelyn Sharma Shared Breastfeeding Pic: अभिनेत्री ने पीक शेयर करते हुए लिखे “माय होल लाइफ राइट नाउ”

READ MORE : Varun Dhawan Surprise Vaani Kapoor: ‘वीडी यू आर द बेस्ट’ लिखकर किया थैंक्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
Monopoly at Rafah: गाजा से भाग रहे फिलिस्तीनियों से लाखों की कमाई करती है मिस्र की ये कंपनी, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
Iran-Israel: ईरान का अमेरिका और ब्रिटेन पर कार्रवाई, इनके कई व्यक्तियों और संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध- Indianews
BYD की इन 5 कारों ने दुनियाभर में मचाया धमाल, टेस्ला से लेकर मर्सिडीज-बीएमडब्ल्यू तक की हालत खराब-Indianews
IPL 2024: आउट या नॉट आउट? थर्ड अंपायर के विवादित फैसले से कैसे ट्रैविस हेड को मिला जीवनदान देखें वीडियो- Indianews
Begum Samru: दिल्ली के चावड़ी बाजार की तवायफ कैसे बनी रियासत की बेगम, जानिए कौन है बेगम समरू- Indianews
ADVERTISEMENT