होम / Gehraiyaan New Poster Deepika Padukone ने अपने Birthday पर फैंस के साथ शेयर किया

Gehraiyaan New Poster Deepika Padukone ने अपने Birthday पर फैंस के साथ शेयर किया

Prachi • LAST UPDATED : January 5, 2022, 12:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Gehraiyaan New Poster: बॉलीवुड की गार्जियस हीरोइन दीपिका पादुकोण आज अपना (Deepika Padukone Birthday) 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। और आज अपने बर्थडे के मौके पर दीपिका ने अपने फैंस के लिए एक खास ट्रीट शेयर (Birthday Gift to Fans) किया है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ के कुछ नए पोस्टर (Gehraiyaan New Poster) शेयर किए हैं। बता दें कि पोस्टर में सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi) के साथ दीपिका पादुकोण हैं। वहीें अन्य फिल्म के स्टार्स के सिंगल पोस्टर हैं जिनमें अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी शामिल हैं।

Deepika Padukone Upcoming movie

पोस्टर को साझा करते हुए, दीपिका पादुकोण ने लिखा कि आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए जन्मदिन का एक छोटा सा उपहार। वहीं अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। यह फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, अब यह 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। वहीं फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा ने लिखा कि जीवन अच्छा है और जब आप इंतजार करते हैं तो यह बेहतर हो जाता है, लेकिन अभी के लिए यहां आपके लिए कुछ है।

Also Read : Deepika Padukone Birthday ओम शांति ओम से मिली बॉलीवुड में अलग पहचान

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.