होम / Shehnaaz Gill को रेड हाई स्लिट ड्रेस में देख शर्माते नज़र आए Guru Randhawa, बार-बार ढकते दिखे एक्ट्रेस के पैर

Shehnaaz Gill को रेड हाई स्लिट ड्रेस में देख शर्माते नज़र आए Guru Randhawa, बार-बार ढकते दिखे एक्ट्रेस के पैर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 31, 2022, 11:21 pm IST

Shehnaaz Gill and Guru Randhawa Video: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। बता दें कि मून राइज (Moon Rise) नाम के इस सॉन्ग में दोनों नज़र आने वाले है। दोनों का ये म्यूजिक वीडियो 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है। हालांकि, उससे पहले शहनाज और गुरु का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शरारत करते नजर आ रहें हैं। वहीं, शहनाज गिल को बोल्ड ड्रेस में देख गुरु शर्माने लग जाते हैं और बार बार उनके पैर को ढकते हुए नजर आ रहें हैं।

गुरु ने शेयर किया शहनाज के साथ का मस्ती भरा ये वीडियो

आपको बता दें कि गुरु रंधावा और शहनाज गिल पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में साथ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना कर दिया है। बता दें कि सिंगर गुरु ने ही अपने सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के साथ का अपने इस बीच शूट का एक मजेदार BTS वीडियो अपलोड किया है।

सामने आए इस वीडियो में शहनाज गिल रेड कलर की हाई-नी स्लिट ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि गुरु पीच कोट और मैचिंग शर्ट में डैपर लग रहें हैं। इस क्लिप में शहनाज और गुरु के हालिया शूट के कुछ मजेदार पलों की झलक देखी जा सकती है।

सिंगर ने दिया मज़ेदार कैप्शन

वायरल हुए इस वीडियो में गुरु एक पैर पर बैठे नजर आ रहें है तो वहीं, शहनाज उनके साथ एक बीच के सामने खड़ी हो गईं। वीडियो की शुरुआत में शहनाज ने उन्हें उनके पैरों पर हाथ रखने के लिए कहा। इस पर गुरु शहनाज के पैर को ढकने की कोशिश करने लगे लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें मना कर दिया और कहा, ‘ईधर देखो।’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सिंगर खुद को शर्माने से नहीं रोक पाए और हंसने लगे। रंधावा ने वीडियो शेयर करने के साथ एक मज़ेदार कैप्शन भी दिया है, जिसमे उन्होने लिखा, “आपको केवल शूटिंग के दौरान Shehnaaz Gill को देखने की इजाजत है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indonesia volcano erupts: इंडोनेशिया का इबू ज्वालामुखी फटा, 5 किमी ऊंचा दिखा राख का बादल- Indianews
Prince William: प्रिंस विलियम ने भरा अपाचे हेलीकॉप्टर में उड़ान, किंग चार्ल्स ने सौंपी कमान -India News
Russia-Ukraine: यूक्रेन की फर्स्ट लेडी और विदेश मंत्री ने सर्बिया का किया दौरा, रूस से तल्खियां कम होने की संभावना- Indianews
India Maldives Relations: भारत ने मालदीव को दी आर्थिक मदद, विदेश मंत्री के दौरे के बाद लिया फैसला -India News
Shehbaz Sharif: PAK पीएम शहबाज शरीफ ने पीएमएल-एन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, भाई नवाज के लिए बनाया रास्ता -India News
Pakistan: पाकिस्तानी करेंसी पर अब जुल्फिकार अली भुट्टो की होगी फोटो? पीपीपी ने की राष्ट्रीय नायक घोषित करने की मांग- Indianews
Deepfake videos: रूसी महिलाएं क्यों करना चाहती हैं चीनी पुरुषों से शादी? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
ADVERTISEMENT