होम / हंसल मेहता ने 17 साल बाद अपनी पार्टनर सफीना से की शादी, इस वजह से लिया फैसला

हंसल मेहता ने 17 साल बाद अपनी पार्टनर सफीना से की शादी, इस वजह से लिया फैसला

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायेरक्टर और राइटर हंसल मेहता आखिरकार अपनी पार्टनर सफीना के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट इसका ऐलान किया है। बता दें कि दोनों लगभग 17 साल से लिव-इन में रह रहे थे।

17 साल बाद हुई शादी फिल्म मेकर हंसल मेहता अपनी लव स्टोरी को आखिरकार अंजाम तक पहुंचा ही दिया। जी हां हंसल मेहता ने अपनी लिव-इन पार्टनर सफीना हुसैन से शादी कर ली। दोनों एक दूसरे के साथ 17 साल से साथ हैं। दोनों की शादी प्यार की कहानी को अलग ही बयां करती है।

हंसल मेहता ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की

hansal-mehta

बता दें कि, हंसल मेहता ने बहुत ही सादगी से ये शादी की है। जिसकी गवाह ये तस्वीरें हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर करते हुए हंसल मेहता ने लिखा कि, ‘तो 17 साल बाद, दो बच्चों ने, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया।

जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं और इस छोटे से समारोह के लिए उन्हें कभी नहीं कहा गया होगा। आखिरकार प्यार बाकी सब पर हावी हो जाता है। और इसमें…”

hansal-mehta-wedding-pic

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

दोनों की तस्वीरों पर फैंस और बड़े सेलेब्स कमेंट कर कपल को बधाइयां दे रहे हैं। इन स्टार्स ने दी कपल को बधाई बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने उनकी फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘बधाई हो मेरे फेवरेट कपल। तुम लोग एक दूसरे को पूरा करो। मैं तुम दोनों को प्यार करता हूँ।” एक्टर मनोज बाजपेयी ने लिखा, “वाह! बहुत खूब!! आप दोनों के चाहने वालों को बधाई और शुभकामनाएं।” इसके अलावा फोटो पर कमेंट कर फैंस इस कपल की तारीफ कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सफीना हुसैन एक सोशल वर्कर हैं

हंसला मेहता की पहली शादी सुनीता मेहता से हुई थी, जिनसे उन्हें दो बेटे भी हुए। अब उन्हें सफीना में अपनी जीवन संगिनी मिलीं, जो एक्टर युसूफ हुसैन की बेटी और एक सोशल वर्कर हैं। हंसल मेहता और सफीना दो बेटियों किमाया और रिहाना के पेरेंट्स भी हैं। यानी हंसल मेहता 4 बच्चों के पिता हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी यूएस के Taj Campton Place में हुई है। बता दें कि हंसल मेहता स्कैम 1992, अलीगढ, ओमेर्टा, द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर, शाहिद, द लास्ट लेटर, और सिटीलाइट जैसी बेहतरीन फिल्मों और सीरीज के निर्माण के लिये जाने जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

ये भी पढ़े : ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, एक्शन मोड में नजर आए टॉम क्रूज

ये भी पढ़े धनुष स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.