होम / Hansika Motwani Mehendi: हंसिका मोटवानी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरु, मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

Hansika Motwani Mehendi: हंसिका मोटवानी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरु, मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2022, 5:14 pm IST

Hansika Motwani Mehendi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो जल्द ही सोहेल कथुरिया (Sohael Kathuriya) के संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। हाल ही में वो परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर जयपुर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट हुई थीं। 2 दिसंबर से उनकी शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। अब उनके मेहंदी सेरेमनी के फोटोज़ और वीडियो सामने आ गए है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें है। सामने आए इन फोटोज़ और वीडियो में हंसिका मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस फंक्शन में उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हैं।

रेड ड्रेस में परी लगीं हंसिका मोटवानी

आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी के मेहंदी सेरेमनी का वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस हाथ और पैर में मेहंदी लगाए सोफे पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं और साथ ही उनके बगल में मंगेतर सोहेल कथुरिया भी बैठे दिखाई दे रहें हैं। दोनों मेहंदी फंक्शन में गाने की बीट पर डांस कर रहें हैं। सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने रेड और व्हाइट कलर का कुर्ता सेट चुना और बेहद प्यारी लग रही हैं।

रॉयल होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया 4 दिसंबर को शादी करेंगे। कपल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने किले में सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली है। शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थीं। बता दें कि शादी के फंक्शन 2 दिसंबर से शुरू हो गए है। पहले दिन मेहंदी फंक्शन होगा और रात में सूफी संगीत का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 3 दिसंबर को संगीत सेरेमनी होगी।

पोलो मैच और कैसिनो थीम पार्टी

हंसिका और सोहेल ने अपने गेस्ट के लिए कुछ स्पेशल प्लान किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन के बीच मेहमानों के लिए पोलो मैच रखा जाएगा। इसके अलावा कैसिनो थीम पर पार्टी भी आयोजित की जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT