होम / Bipasha Basu Birthday:​ 'हैप्पी बर्थडे माय लव…'बिपाशा के बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर ने, कुछ इस तरह किया बर्थडे विश

Bipasha Basu Birthday:​ 'हैप्पी बर्थडे माय लव…'बिपाशा के बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर ने, कुछ इस तरह किया बर्थडे विश

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 7, 2023, 8:55 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Bipasha Basu Birthday): बॉलीवुड में ‘अजनबी’ फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज यानी 7 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. बिपाशा का जन्म 7 जनवरी 1979 को दिल्ली में एक बंगाली परिवार में हुआ था.

बिपाशा के जन्मदिन के मौके पर हसबैंड और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिपाशा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में बिपाशा और करण की फिल्म ‘अलोन’ की तस्वीर के साथ ही करण ने लिखा है कि- ‘जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक को मेरे प्यार, आपके जीवन में हर पल खुशियों से भरा रहे और हमेशा प्रकाश की तरह आप चमकती रहें. आपके सारे सपने सच हों, ये साल का सबसे अच्छा दिन है. मैं आपको बोलने से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं. हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माय लव बेबी स्वीटी, तुम मेरे लिए सब कुछ हो.’

बिपाशा बसु हाल ही में बनीं मां 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के 6 साल बाद,12 नवंबर 2022 को एक बेटी के पेरेंट्स बने है. और अपनी बेटी का नाम देवी रखा है.

Also Read: पहली बार में ही आईपीएल विजेता बनी गुजरात टाइटंस, फैंस के साथ मनाएगी उत्तरायण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT