होम / Hina Khan Shares Selfie With Boyfriend Rocky Jaiswal हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वैलेंटाइन डे से पहले दुबई के लिए हुई रवाना

Hina Khan Shares Selfie With Boyfriend Rocky Jaiswal हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वैलेंटाइन डे से पहले दुबई के लिए हुई रवाना

Mukta • LAST UPDATED : February 12, 2022, 12:18 pm IST

Hina Khan Shares Selfie With Boyfriend Rocky Jaiswal

इंडिया न्यूज़, मुंबई
यात्रा के लिए हिना खान का प्यार उनके प्रशंसकों को पता है। जब भी एक्ट्रेस को शूटिंग के बीच में समय मिलता है तो वह अपनी पसंद की कई जगहों पर ट्रिप ले जाती हैं। वैलेंटाइन वीक चल रहा है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दुबई के लिए उड़ान भरी है।

यह कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है और दोनों अक्सर साथ में ट्रिप पर जाते रहते हैं। हिना खान ने उनके साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों दुबई के लिए उड़ान भर रहे हैं।

हिना खान ने अपनी ट्रिप के लिए फ्लाइट में सवार होते ही अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट और जॉगर्स में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ सेल्फी शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#peacocklove”।


अभिनेत्री ने फ्लाइट से तस्वीर भी साझा की है क्योंकि वह आराम से बैठी हैं और आनंद ले रही हैं। उन्होंने स्टाफ के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की। उसने कैप्शन दिया, After almost three years.. missed flying in this beast A380 from one of my favorite airliner emirates @emirates Full marks for Luxury, Comfort & Hospitality…. #TakeMeBackInTime anyone can guess”.


हिना खान लोकप्रिय डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका के कारण लोकप्रिय हुईं। वह शो के माध्यम से रॉकी से मिलीं, क्योंकि वह पर्यवेक्षण निर्माता थे।

Read Also : Ranveer Singh Shared A Post For His Wife रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए पोस्ट किया साँझा

Read Also : Preity Zinta Decided To Miss IPL Auction 2022 सोशल मीडिया पर फैसले से करवाया अवगत

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar: 17 दिनों के अंतराल में 12 पुल ढहने के बाद बिहार के अधिकारी ने इंजीनियरों पर लगाया आरोप
भविष्यवाणी साबित हुई सच: हाथरस की घटना के पीछे छिपी थी आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल बना संकटकाल!
क्या हैं ये ‘इमोशनल डंपिंग’, ध्यान से कही आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!
T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह के बेटे के साथ पीएम मोदी का खूबसूरत तस्वीर हुआ वायरल, देखें
Diabetes on Skin: अगर आपकी स्किन में दिख रहें हैं ये लक्षण, तो हो सकते हैं शुगर लेवल का संकेत
बेहद ही बुरे पति साबित होते हैं इन 7 आदतों वाले लड़कें, कही आपका पार्टनर भी तो नहीं हैं ऐसा?
Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
ADVERTISEMENT