होम / Bollywood News: सलमान खान पर उनके एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

Bollywood News: सलमान खान पर उनके एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 4:42 pm IST

Bollywood News:

बॉलीवुड में सितारों के द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चलता ही रहता है ऐसे में इस बार कटघरे के घेरे में कोई और नहीं बल्कि सबके दिलों पर राज करने वाले सल्लू भाई यानी सलमान खान हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी सोमी अली (Somy Ali) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है। बता दें सलमान खान और सोमी अली 90 के दशक में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दरअसल सोमी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। हलांकि उन्होंने इस पोस्ट को अब डिलीट कर दिया है। लेकिन उनका ये पोस्ट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

सोमी अली ने लगाए यो गंभीर आरोप

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अली ने लिखा है, ‘औरतों संग मारपीट करने वाला। सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि और भी कई लोगों के साथ। इसकी पूजा करना बंद करो। ये मानसिक रूप से बीमार है। आप लोगों को इस बात अंदाजा नहीं है।’ सोमी अली की पोस्ट आते ही वायरल हो गई।

सोमी सलमान खान पर लगाती रहती हैं आरोप

बता दे कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सोमी अली ने सलमान खान को कटघरे में खड़ा किया हो । इससे पहले भी एक बार सोमी अली ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, ‘हार्वे वेस्टिंग ऑफ बॉलीवुड एक दिन तुमको एक्सपोज किया जाएगा, जिन महिलाओं का तुमने उत्पीड़न किया है, वह बाहर आएंगी और ऐश्वर्या रॉय की तरह अपना सच बताएंगी।’

सलमान खान से शादी करने भारत आई थी सोमी

गौरतलब है सोमी अली को सलमान खान से प्यार हो गया था और उनसे शादी करने के लिए भारत आई थीं। इसके बाद दोनों रिश्ते में आ गए लेकिन बॉलीवुड के तमाम रिश्तों की तरह उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया। बता दें सोमी अली ने भारत की फिल्म इंडस्ट्री में काम भी किया है।

 

ये भी पढ़े – पठान मूवी अपडेट: जॉन अब्राहम ने शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की डबिंग की शुरू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT