होम / हॉलीवुड एक्टर Tom Cruise हुए बॉडी शेमिंग का शिकार

हॉलीवुड एक्टर Tom Cruise हुए बॉडी शेमिंग का शिकार

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 8:47 am IST

Hollywood actor Tom Cruise

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tom Cruise: बॉडी शेमिंग से आजकल कोई भी स्टार अछूता नहीं रहा है। फिर चाहे वो बॉलीवुड का हो या फिर हॉलीवुड का। हर जगह बॉडी शेमिंग के कई मामले सामने आते है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जिनके लुक्स को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते दिखाई देते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शुमार हो चूका है हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise)
का। टॉम आमतौर पर बॉडी शेमिंग का शिकार होते दिखाई नहीं देते हैं।

लेकिन हाल ही में वे अपने बेटे के साथ एक इवेंट में नजर आए और इसी इवेंट से टॉम की लेटेस्ट तस्वीर वायरल हुई। जिसे देख कर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आए। मिशन इम्पॉसिबल एक्टर टॉम की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। दरअसल वायरल हुई तस्वीर में उनका चेहरा काफी मोटा नजर आ रहा है।

Tom Cruise को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया

आमतौर पर एकदम फिट और परफेक्ट शेप में दिखने वाले एक्टर इन तस्वीरों में काफी अजीब दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने टॉम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगो का कहना हैं कि आखिर Tom Cruise
ने इतना वेट क्यों बढ़ा लिया? कुछ लोगों ने कहा कि टॉम ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। आमतौर पर फिल्मों में सुंदर दिखने एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। लोगों का कहना है कि टॉम ने भी खुद को सुन्दर दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

जहां कई लोगों उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए तो वही Tom Cruise के फैंस उनका बचाव करते नजर आए। अगर बात करे टॉम के वर्कफ्रंट की तो Tom Cruise की अगली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7) को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट लेवल काफी हाई है। इसके अलावा टॉम टॉप गन: मैवरिक एंड मिशन में भी नजर आने वाले हैं। टॉप गन (Top Gun) फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो वहीं मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible) 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

Read More: Visfot से पहले Fardeen Khan का दिखा जबरदस्त Transformation

 

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT