Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentHollywood Actor Will Smith मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, ऑस्कर 2022 कंट्रोवर्सी...

Hollywood Actor Will Smith मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, ऑस्कर 2022 कंट्रोवर्सी में एक्टर का नाम चर्चा में रहा

इस साल का ऑस्कर यानि कि ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) काफी कारणों के चलते सुर्खियों में रहा। लेकिन एक चीज जिसने सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी वो थी, विल स्मिथ का मंच पर जाकर क्रिस रॉक पर हाथ उठाना। हालांकि ऐसा करना विल को काफी भारी भी पड़ा था।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Hollywood Actor Will Smith: मुंबई नगरी में आए दिन यहां पर कई सैलिब्रिटी स्पॉट किए जाते हैं, फिर वो चाहे बॉलीवुड से हो या फिर किसी और फिल्म इंडस्ट्री से। लेकिन इस शहर की एक और चीज बेहद खास है कि यहां आए हर एक व्यक्ति को उसके सपने साकार करने का एक मौका भी मिल जाता है। हालांकि इस शहर में आज हॉलीवुड के एक बड़े सितारें को स्पॉट किया गया है, जो कि 2022 में एक कॉन्ट्रोवर्सी के चलते काफी चर्चाओं में था। दरअसल जो एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, वो और कोई नहीं बल्कि हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ हैं।

Hollywood Actor Will Smith
Hollywood Actor Will Smith मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, ऑस्कर 2022 कंट्रोवर्सी में एक्टर का नाम चर्चा में रहा

Hollywood Actor Will Smith को व्हाइट टी-शर्ट पहने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है

उन्हें मुंबई के कालिना एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी (will smith Spotted At Mumbai Airport) से बाहर निकलते हुए देखा गया है। जिसकी तस्वीरें मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस फोटो में विल को व्हाइट टी-शर्ट पहने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इस साल का ऑस्कर यानि कि ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) काफी कारणों के चलते सुर्खियों में रहा। लेकिन एक चीज जिसने सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी वो थी, विल स्मिथ का मंच पर जाकर क्रिस रॉक पर हाथ उठाना। हालांकि ऐसा करना विल को काफी भारी भी पड़ा था। क्योंकि दुनियाभर में उनकी निंदा होने के साथ-साथ उनके करियर को भी नुकसान होना शुरू हो गया था।

Also Read: Will Smith Banned From Oscars For 10 years Over Slap Controversy कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, 10 साल का लगा प्रतिबंध

विल स्मिथ का नाम ऑस्कर 2022 में एक कॉन्ट्रोवर्सी के चलते काफी चर्चाओं में था

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विल स्मिथ को आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स की फिल्म फास्ट एंड लूज में देखा जाने वाला था। लेकिन इस फिल्म पर काम करने से नेटफ्लिक्स ने रोक लगा दी थी। वहीं विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को आॅस्कर 2022 के स्टेज पर मुक्का मारा था। ऐसा उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि क्रिस ने उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ा दिया था। हालांकि अब उस कॉन्ट्रोवर्सी को हुए काफी दिन हो चुके हैं और विल की गाड़ी धीरे-धीरे पटरी पर वापस लौट रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Khuda Haafiz Chapter 2 फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, विद्युत जामवाल स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Kiara Advani रिवीलिंग टॉप पहने हुए आईं नजर, एक डोरी पर टिका है पूरा टॉप

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpai को काफी संघर्ष के बाद मिली थी फिल्म ‘सत्या’ से पहचान

यह भी पढ़ें : Babli Bouncer की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर ने ऐसे की पूरी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular