होम / हॉलीवुड सिंगर Naomi Judd का 76 साल की उम्र में हुआ निधन, गायिका को मिल चूका है ग्रैमी

हॉलीवुड सिंगर Naomi Judd का 76 साल की उम्र में हुआ निधन, गायिका को मिल चूका है ग्रैमी

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 10:24 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Hollywood Singer Naomi Judd Dies at the Age of 76: नाओमी जुड, जिन्होंने अपनी बेटी विनोना के साथ गतिशील जोड़ी द जुड्स की स्थापना की, जो देशी संगीत के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक है, का निधन हो गया है। वह 76 साल की थीं।

“आज हम बहनों ने एक त्रासदी का अनुभव किया। हमने मानसिक बीमारी की बीमारी के लिए अपनी खूबसूरत मां को खो दिया,” विनोना और बहन, अभिनेत्री एशले जुड ने शनिवार को एक बयान में घोषणा की। “हम टूट गए हैं। हम गहरा दुख कर रहे हैं और जानते हैं कि हम उसे प्यार करता था, उसे उसकी जनता से प्यार था। हम अज्ञात क्षेत्र में हैं। ” पेज सिक्स के अनुसार, 1980 और 1990 के दशक में, जुड्स के पास सफल एकल की एक कड़ी थी, और 1994 में, उन्होंने 12 गानों का एक संकलन एल्बम तैयार किया, जो ग्रैमी-विजेता हिट व्हाई नॉट मी, मामा हीज़ क्रेज़ी सहित देश के चार्ट में सबसे ऊपर था। , और दादाजी (मुझे बताएं ‘अच्छे पुराने दिनों के बारे में बताएं)।

उनके (Naomi Judd) गीतों ने माता-पिता, परिवार और रोमांस की बाजीगरी करने वाली एकल महिलाओं की कच्ची भावना के साथ छोटे शहर की भावनाओं को सफलतापूर्वक मिश्रित किया – जिनमें से अधिकांश उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित थे। जुड सिर्फ 17 साल की थी जब उसने अपनी पहली बेटी क्रिस्टीना सिमिनेला को जन्म दिया, जिसने अपने पिता का उपनाम माइकल लिया। 1972 में नाओमी और उनके पति के अलग होने के बाद, उनकी बेटी ने अपना नाम बदलकर विनोना जुड रख लिया। नाओमी ने अब 57 साल की विनोना की कस्टडी प्राप्त की, और दोनों ने एक-दूसरे को संगीत का प्रदर्शन करना सिखाया, जबकि वह अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहा था।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : सोनी टीवी पर जल्द शुरू होगा Shark Tank India Season 2, आप ऐसे करवा सकते है रजिस्ट्रशन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT