होम / Sushant Singh Rajput के निधन के बाद से ढाई वर्षों से खाली पड़ा है घर, किराएदार न मिलने की ब्रोकर ने बताई ये वजह

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद से ढाई वर्षों से खाली पड़ा है घर, किराएदार न मिलने की ब्रोकर ने बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 10, 2022, 10:32 pm IST

Sushant Singh Rajput Flat Rent: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद खाली हुआ उनका फ्लैट पिछले ढाई वर्षों से खाली है और इसमें कोई नया किराएदार रहने के लिए तैयार नहीं है। वहीं, अब मालिक किसी फिल्म स्टार को घर किराए पर नहीं देना चाहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत का करीब ढाई वर्ष पहले निधन हो गया था। वो अपने घर में मृत पाए गए थे। जिस घर में उनकी जान गई थी, अब उस घर को लेने वाला कोई नहीं मिल रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट ₹5 लाख प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध

आपको बता दें कि रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने सी फेसिंग फ्लैट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि ये फ्लैट मात्र ₹5 लाख प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध है। फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है और वो इसे किसी भी बॉलीवुड कलाकार को नहीं देना चाहता। अब वो एक कॉर्पोरेट पर्सन को बतौर किराएदार रखना चाहते हैं लेकिन इसके लिए भी कोई तैयार नहीं है।

ब्रोकर रफीक मर्चंट ने घर को लेकर किया खुलासा

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया था कि यह एक आत्महत्या का मामला है। ब्रोकर रफीक मर्चंट ने एक इंटरव्यू में कहा, “लोग इस फ्लैट में आने से डर रहे हैं। जब लोगों को पता चलता है कि इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे, वो आने से भी कतराते हैं। खबर पुरानी होने के बाद से इक्का-दुक्का लोग ने फ्लैट को देख कर गए हैं। हालांकि अभी तक कोई डील नहीं हुई है।”

ब्रोकर रफीक मर्चंट ने आगे ये भी कहा, “मालिक पैसा कम नहीं करना चाहता, अगर वो कम करें तो ये तुरंत बिक जाएगा। वो इस घर का मार्केट प्राइस ही मांग रहें हैं। इसके चलते नए लोग ये सोचते हैं कि अगर मार्केट प्राइस पर ही खरीदना है तो इस घर को क्यों खरीदें जो कि विवाद से जुड़ा हुआ है। वो किसी और को खरीद लेंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT