होम / Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड Arslan Goni संग मनाया बर्थडे

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड Arslan Goni संग मनाया बर्थडे

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 10:16 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sussanne Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

बर्थडे के मौके पर कोई उन्हें विश कर रहा है मगर एक शख्स की बर्थडे विश ने हंगामा मचा दिया है। दरअसल बिग बॉस फेम अली गोनी (Big Boss fame Ali Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुजैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है और बड़े अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

(Sussanne Khan) अर्सलान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डार्लिंग

अर्सलान और सुजैन के डेटिंग की खबरें कई बार आ चुकी हैं। दोनों की रिलेशनशिप की अफवाह भी उड़ चुकी है मगर इस बर्थडे विश के बाद से दोनों के रिश्ते पर सवाल पूछे जा रहे हैं। अर्सलान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डार्लिंग। मैं प्रार्थना करता हूं कि आपका साल शानदार और आपकी जिंदगी खुशहाल रहे। अर्सलान की इस पोस्ट ने उनके रिलेशनशिप वाली बातों को और हवा दे दी है।

यही नहीं सुजैन ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेरा सब कुछ होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। अर्सलान के इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत से ऐसा कई बार लगता है कि दोनों काफी क्लोज हैं। खैर अब वक़्त ही बताएगा इस रिश्ते की सच्चाई क्या है।

Read More: Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi अनुज-अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों से बौखला जाएगा वनराज

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT