होम / Imlie episode update : इमली को प्रणव पर हुआ शक

Imlie episode update : इमली को प्रणव पर हुआ शक

Mukta • LAST UPDATED : October 20, 2021, 9:35 am IST

Imlie episode update इमली किचन में प्रवेश करती है और प्रणव को वहां देखकर पूछती है कि वह किचन में क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह रूपाली के लिए चाय बना रहा था। वह कहती हैं कि 30 मिनट पहले सभी ने चाय पी थी। वह कहता है कि वह चाय बना रहा है जो रूपाली को पसंद है। राधा अंदर आती है और उसे ले जाती है। वह सोचता है कि राधा ने उसे गांव के जासूस से बचाया।

इमली पानी का बर्तन उठाती है और सिंक में प्रणव के हाथ से पेंट देखे बिना किचन सिंक में पानी फेंक देती है। राधा अपने रिश्तेदारों को बुलाती है और उन्हें प्रणव की वापसी की सूचना देती है और रूपाली उसे स्वीकार करती है। वह बताती है कि रिश्तेदार रूपाली और प्रणव को आशीर्वाद देने आ रहे हैं। अपर्णा कहती है कि उन्हें हर दिन रूपाली का दर्द और आंसू दिखाई देते हैं, फिर राधा कैसे प्रणव को आसानी से माफ कर सकती है और रूपाली को अपने साथ भेज सकती है।

(Imlie episode update)

राधा कहती है कि यह रूपाली का फैसला है, उसने उसे तलाक नहीं दिया और सालों से उसकी वापसी की उम्मीद कर रही थी, इसलिए उन्हें उसे प्रणव के साथ भेज देना चाहिए। मालिनी कहती है कि वह सही है, उन्हें प्रणव और रूपाली के रिश्ते को एक और मौका देना चाहिए क्योंकि वह जानती है कि शादी के बाद पति और उसके परिवार से अलग होना कैसा लगता है।

हरीश का कहना है कि उन्हें कोई भी निर्णय लेने की जल्दी में नहीं होना चाहिए। अपर्णा और पंकज उसे वापस करते हैं। राधा कहती हैं कि उन्हें अच्छे कामों में देरी नहीं करनी चाहिए। इमली आदि के कमरे की ओर हिचकिचाहट के साथ चलती है और उसे अपने अवलोकन के बारे में बताती है। आदि ने उसे नोटिस किया और पूछा कि वह उससे मिलने के लिए इतना क्यों सोच रही है।

(Imlie episode update)

वह कहती है कि वह सिर्फ जाँच कर रही थी कि वह कमरे में है या नहीं। वह पूछता है कि क्या वह कुछ कहना चाहती है। वह कहती है कि उसे डर है कि वह हमेशा की तरह उस पर विश्वास नहीं करेगा। वह पूछता है कि क्या वह उसे माफ नहीं करेगी और पहले की तरह बोलेगी। वह कहती है कि उसे नहीं लगता कि प्रणव अच्छा है, उसने जो किया उसके बाद रूपाली उसे इतनी आसानी से कैसे माफ कर सकती है।

आदि का कहना है कि वह भी रूपाली के आसपास प्रणव को बर्दाश्त नहीं कर सकता, लेकिन यह रूपाली का फैसला है कि प्रणव को माफ करना है या नहीं; वह रूपाली को प्रणव को माफ न करने के लिए कैसे कह सकता है जबकि वह खुद इमली से माफी मांग रहा है; इमली को उससे लड़ना चाहिए और प्रतिक्रिया देनी चाहिए, लेकिन उससे दूर रहना बंद कर दें। वह कहती है कि वह अपने विश्वासघात आदि को कैसे भूल सकती है, और कहती है कि वह रूपी को फिर से विश्वासघात का शिकार नहीं होने देगी। आदि पूछता है कि वह क्या करेगी।

(Imlie episode update)

प्रणव भगवान की मूर्ति से पेन ड्राइव निकालने की कोशिश करता है जब रूपाली उसे देखती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह भगवान का शुक्रिया अदा कर रहा था कि उसने उसे माफ कर दिया, पूछता है कि क्या वह उस पर भरोसा करती है या नहीं। वह कहती है कि वह नहीं जानती। इमली प्रवेश करती है और कहती है कि वे उस पर भरोसा करते हैं जिसे वे अच्छी तरह जानते हैं।

रूपाली कहती है कि वह प्रणव को सालों से जानती है। इमली कहती है कि उसे पता होना चाहिए कि वह प्रणव को कितनी अच्छी तरह जानती है। रूपाली पूछती है कि कैसे। इम्ली उससे पूछताछ करके कहती है।

परिवार इकट्ठा होता है। राधा इमली से पूछती है कि क्या रूपाली और प्रणव की शादी को कई साल हो जाएंगे। इमली कहते हैं, हां जैसे ही लोग आदि को देखते हुए तुरंत बदल जाते हैं। हरीश, अपर्णा और पंकज उसका समर्थन करते हैं।

(Imlie episode update)

इमली ने क्विज के जरिए प्रणव और रूपाली से सवाल किया। वे केवल 2 प्रश्नों के सही उत्तर देते हैं और शेष गलत। प्रणव का कहना है कि उनकी पसंद वही थी जो उन्होंने लिखा था। रूपाली का कहना है कि उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। मालिनी का कहना है कि जब वे साथ थे तब रूपाली की पसंद एक जैसी थी। इमली का कहना है कि प्रणव ने केवल 2 प्रश्नों के सही और शेष गलत उत्तर दिए, इसलिए वे रूपाली को प्रणव के साथ तब तक नहीं भेजेंगे जब तक कि वह अपनी संख्या नहीं बढ़ा देता।

मालिनी का कहना है कि प्रणव अभी भी इस घर का दामाद है और इमली उसका अपमान कर रहा है। अपर्णा कहती है कि घर लौट रही एक शादीशुदा बेटी से बड़ा अपमान और क्या हो सकता है, वे अपनी बेटी को प्रणव के साथ तब तक नहीं भेज सकते जब तक कि वह खुद को साबित न कर दे। पंकज उसका समर्थन करता है। हरीश कहता है कि प्रणव उनके साथ तब तक रहेगा जब तक रूपाली खुद उसके साथ बाहर जाने का फैसला नहीं कर लेती।

(Imlie episode update)

प्रणव ने टी परिवार को मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। फिर वह इमली को चुनौती देता है कि वह जो भी कोशिश करेगी, वह निश्चित रूप से जीतेगा। वह सोचती है कि उसके साथ कुछ गलत है। उसे लगता है कि वह विधायक को इंतजार नहीं करवा सकता और उसे जल्द ही पेन ड्राइव देनी चाहिए।

(Imlie episode update)

Read Also : New Name of Facebook फेसबुक का नया नाम क्या होगा?

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
Taiwan: ताइवान का आरोप, चीनी विमान कर रहा घुसपैठ की कोशिश- indianews
मेट गाला 2019 में पिंक बॉल गाउन में बार्बी बनी Deepika Padukone, देखें रणवीर का रिएक्शन -Indianews
CBSE Board Results 2024: सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट्स को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, प्रवक्ता ने किया ये दावा-Indianews
ADVERTISEMENT