होम / Imlie Serial Update अर्पिता और सुंदर की शादी पूरी हुई

Imlie Serial Update अर्पिता और सुंदर की शादी पूरी हुई

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 11:12 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update इमली नंदा से कहती है कि अर्पिता ने दहेज के सामान का वजन ज्यादा कर लिया है, इसलिए चंदा को अर्पिता को घर ले जाना पड़ता है। नीला खाली कार्टन बॉक्स को धक्का देती है और कहती है कि ये इमली के इरादों की तरह खाली हैं। नंदा एक नाटक बनाती है और चिल्लाती है कि यह धोखा है।

सुंदर कहता है जैसे उसने उसे धोखा दिया। अर्पिता नर्मदा से पूछती है कि क्या वह उसके लिए बोझ थी कि उसने उसे घर से बाहर भेजने के लिए दहेज दिया। नर्मदा रोती है और अर्पिता से यह कहते हुए माफी मांगती है कि वह सिर्फ उसे खुश देखना चाहती है। आर्यन उसे रोकता है। सुंदर का कहना है कि उसकी माँ को उसके लालची व्यवहार के लिए माफी माँगनी चाहिए।

नंदा का कहना है कि वह उसे अमीर लोगों के सामने उसे जन्म देने के लिए अपमानित कर रहा है। इमली का कहना है कि नंदा ने दहेज मांगकर सुंदर को अपमानित किया और उसके स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई। नंदा सुंदर को अभी शादी रद्द करने और उसके साथ जाने का आदेश देती है। सुंदर इनकार करता है और उसे जाने के लिए कहता है।

सुंदर का कहना मैने वही किया जो एक पति को करना चाहिए

आर्यन कहते हैं कि उन्हें अर्पिता और उनके परिवार का समर्थन करने के लिए सुंदर को बार-बार धन्यवाद देना चाहिए। सुंदर कहते हैं कि उन्होंने वही किया जो एक पति को अपनी पत्नी के लिए करना चाहिए, आर्यन को इमली का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने उसे सच बताया। नर्मदा ने इमली को धन्यवाद दिया और कहा कि उसे दबाव में ऐसा नहीं करना चाहिए था।

इमली का कहना है कि एक मां अपने बच्चों के लिए सब कुछ करती है, इसलिए उसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है। नर्मदा ने उसे गले लगाया। पंडितजी सचेत करते हैं कि विवाह का मुहूर्त बीत रहा है। इमली कहती हैं चलो चलते हैं। गुड़िया नीला से कहती है कि उन्हें शादी की दावत का आनंद लेना चाहिए और नाटक को भूल जाना चाहिए।

नीला ठिठक जाती है। सुंदर और अर्पिता की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। सुंदर और अर्पिता पर फेंकते हुए आर्यन इमली पर फूल फेंकता है। सुंदर और अर्पिता की शादी पूरी हो गई है। अर्पिता भावनात्मक रूप से नर्मदा का आशीर्वाद लेती है और आर्यन और इमली को गले लगाती है।

इमली के साथ आर्यन मीठी को छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर जाता है

इमली के साथ आर्यन मीठी को छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर जाता है और पूछता है कि वह उसकी कार में क्यों नहीं जाना चाहती। मीठी का कहना है कि वह खुद आई थी और खुद ही जाएगी। इमली भावुक हो जाती है और पूछती है कि क्या वह इतनी जल्दी अपनी बेटी से तंग आ गई है।

मीठी कहती है कि वह कभी भी उससे तंग नहीं आ सकती है और कहती है कि अब इमली को एक जीवन साथी मिल गया है जो वास्तव में उसका समर्थन करेगा और प्यार करेगा, उन दोनों को शांति से छोड़ देना चाहिए और बाकी को सीता मैया पर छोड़ देना चाहिए। इमली और आर्यन ने उसे एक नया फोन गिफ्ट किया।

मीठी इमली से कहती है कि वह भाग्यशाली है कि आर्यन को उसका जीवन साथी मिला, उसे लाड़-प्यार किया और बस में छोड़ दिया। नीला अपने गुंडे को बुलाती है और उसे योजना को अंजाम देने का आदेश देती है। गुड़िया पूछती है कि क्या उसके पास गुंडों को भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं। नीला ने गुड़िया के गहनों को नोटिस किया और एक योजना बनाई।

इम्ली भजन समूह को देखकर उत्साहित हो जाती है

इम्ली भजन समूह को देखकर उत्साहित हो जाती है। आर्यन पूछता है तो क्या। वह समूह के साथ नृत्य करने पर जोर देती है। वह उसे अनुमति देने से इनकार करता है। वह नाचने लगती है जबकि वह उसे नियंत्रित करने की कोशिश करता है और कहता है कि वह एएसआर है और सबके सामने नृत्य नहीं करेगा।

वह उसे अपनी स्थिति और अहंकार को एक तरफ रखने और उसके साथ नृत्य करने के लिए कहती है। वह उसका ड्रामा देखकर राजी हो गया। वह उसे साथ खींचती है। अर्पिता नर्मदा से गरीबों को खिलाने के लिए कुछ पैसे देने के लिए कहती है। नर्मदा उसे लॉकर से लेने के लिए कहती है।

अर्पिता के कमरे में आने से पहले नीला पैसे चुरा लेती है और अलमारी के पास छिप जाती है। अर्पिता को कुछ पैसे गायब मिलते हैं और फर्श पर कुछ नोट मिलते हैं। उसे सुंदर का फोन आता है और वह चली जाती है।

इम्ली के साथ भजन ग्रुप के साथ आर्यन खुलकर डांस करते हैं

इम्ली के साथ भजन ग्रुप के साथ आर्यन खुलकर डांस करते हैं। उनके चारों ओर एक धुंआ फैल जाता है और आर्यन असहज हो जाता है और चला जाता है। स्मोक पॉट पकड़े एक रहस्यमय महिला इमली की ओर बढ़ती है।

इमली एक संत से मिलती है जो उसे सावधान रहने की चेतावनी देता है क्योंकि आसपास अन्य भक्त हैं। इमली ने उससे माफी मांगी और कहा कि वे दोनों दूसरों से टकरा सकते हैं। संत ने उसे चेतावनी दी कि उसकी खुशी लंबे समय तक नहीं रहने वाली है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Namrata Malla ने डांस करते हुए दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  सोहा-कुणाल ने ईद 2022 पर बनाया शीर कुरमा, संजय दत्त ने फैमिली संग खिंचवाई फोटोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए पैप्स से डिलीट करवाईं थीं तस्वीरें, फिर कही थी ये बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी; भगवंत मान दावा
Actor Raj Nayni: माफी मांगो नहीं तो कानूनी कार्रवाई का सामना करो, अभिनेता नयनी ने बीजेपी नेता को दी धमकी-Indianews
Kareena Kapoor ने आमिर खान की Laapataa Ladies की जमकर तारीफ, वरुण धवन ने भी दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू -Indianews
बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद Britney Spears ने उतार फेकी शर्म, होटल के कमरे से इस तरह निकली बाहर -Indianews
ADVERTISEMENT