होम / Imlie Serial Update : इमली ने मालिनी को रंगेहाथ पकड़ा

Imlie Serial Update : इमली ने मालिनी को रंगेहाथ पकड़ा

Mukta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 9:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Imlie Serial Update जैसे ही एपिसोड शुरू होता है, परिवार समिति के सदस्यों का ध्यान भटकता रहता है। निशांत और सुंदर अपनी तस्वीरें लेने में व्यस्त हैं। मालिनी उन्हें याद दिलाती है कि सभी के आने का समय हो गया है और मूर्ति अब तक यहां हो जानी चाहिए। हालांकि समिति के सदस्य हरीश को लताड़ने लगते हैं, लेकिन वे फिर से विचलित हो जाते हैं। इमली ने मालिनी को एक गरीब परिवार को मूर्ति बेचते हुए पकड़ लिया।

मालिनी पूछती है कि उसने जो देखा उसके बारे में वह सभी को कैसे बताएगी, इमली उसे बताती है कि वह एक गरीब परिवार से देवी की चोरी नहीं करेगी, क्योंकि यह अब उनका है। इमली उसे अपने बच्चे के लिए बदलने के लिए कहती है क्योंकि उसके बच्चे होने के बाद वे साथ रहेंगे। मालिनी स्पष्ट करती है कि वह अब आदित्य को उसके साथ सांझा नहीं करेगी।

(Imlie Serial Update)

परिवार के सदस्य समिति के सदस्यों के साथ इमली को मूर्ति लाने के लिए कहते हैं और जैसे ही वह इसे लेने के लिए बाहर जाती है, उसे पता चलता है कि वह गायब है। इमली हैरान है कि कौन उसे आइडल ले सकता है। जैसा कि उसे समिति के सदस्यों द्वारा डांटा जा रहा है, आदित्य उत्सव की शुरूआत की घोषणा करने के लिए खोल ढूंढता है। इमली और बाकी परिवार लापता मूर्ति के साथ आदित्य को खोजने के लिए आते हैं। आदित्य उसे बताता है कि कैसे ड्राइवर ने उसे यह सब बताया।

(Imlie Serial Update)

आदित्य को अपने मुखबिर से तस्कर पाशा के बारे में जानकारी मिलती है। अपर्णा अपनी चिंताओं को व्यक्त करती है क्योंकि वह जाने वाला है लेकिन आदित्य ने उसे आश्वासन दिया कि वह सुरक्षित रहेगा। आदित्य ने इमली से वादा किया कि वह एक टुकड़े में वापस आ जाएगा क्योंकि वह उसके जाने से चिंतित है।

आदित्य लोकेशन पर पहुंचता है और मुखबिर उसे बताता है कि अंदर जाना खतरनाक है लेकिन आदित्य फिर भी अंदर जाता है। आदित्य गार्ड से टेक आउट करता है और वह विधायक को तस्कर के साथ पाता है। जैसे ही एपिसोड खत्म होता है, आदित्य विधायक और तस्कर पाशा के बीच हुई बातचीत को रिकॉर्ड करना शुरू कर देता है।

(Imlie Serial Update)

Read Also : Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT