होम / Tiger 3 में पर्दे पर दिखेंगे दो-दो टाइगर!

Tiger 3 में पर्दे पर दिखेंगे दो-दो टाइगर!

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 10:00 am IST
Tiger 3 में पर्दे पर दिखेंगे दो-दो टाइगर!

Emraan Hashmi and Salman

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiger 3 : सलमान खान और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 लगातार चर्चाओं में है। विदेशी लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म में सबसे दिलचस्प एंट्री इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)
की है। यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि इमरान फिल्म में विलन की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अब बताया जा रहा है कि वह टाइगर फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म में पाकिस्तानी एजेंट की भूमिका निभाएंगे और सीधे तौर पर सलमान खान से पंगा लेंगे!

तुर्की में हो रही है Tiger 3 की शूटिंग

सलमान और कटरीना इस वक्त तुर्की में Tiger 3 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, Emraan Hashmi
ने फिल्म में अपने किरदार यहां तक कि एंट्री को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। यहां तक कि एक इंटरव्यू में इमरान ने यहां तक कहा कि वह टाइगर 3 को लेकर जो भी चर्चा हो रही है, उस पर उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा है और फिल्म में वह हैं या नहीं, इसके बारे में भी वह कुछ नहीं कहना चाहते हैं। हालांकि, हाल ही इमरान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया। वह तुर्की गए हैं। इमरान ने एयरपोर्ट से इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT