होम / इश्कबाज़ फेम मृणाल देशराज ने दिखायी मेहंदी, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

इश्कबाज़ फेम मृणाल देशराज ने दिखायी मेहंदी, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

Mukta • LAST UPDATED : June 16, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Update (Mumbai)

इश्कबाज़ में जाह्नवी ओबरॉय के किरदार के लिए मशहूर मृणाल देशराज एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्हें आखिरी बार एकता कपूर की नागिन 3 में देखा गया था और उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह समय-समय पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की झलकियां पेश करती हैं। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने घोषणा की कि उसने सगाई कर ली है और इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। अब प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है।

15 जून को उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया, जो पहला फंक्शन है। जल्द ही होने वाली दुल्हन ने गुलाबी रंग का सूट पहना था जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लव इज एनचेंटिंग।

इससे पहले मृणाल ने अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वह अपने मंगेतर आशिम मथन को किस करती नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सबसे आसान ‘हां’ मैंने कभी कहा है @ashimmatthan हमारी आत्माएं जो भी बनी हैं, आपकी और मेरी एक ही हैं। मैं एक साथ बढ़ने का इंतजार नहीं कर सकती। अब और हमेशा के लिए आपकी #lovefoundus” .

मृणाल के मंगेतर आशिम हेल्थ एंड वेलनेस इंडस्ट्री में हैं और वे सितंबर 2021 में एक कॉमन फ्रेंड के घर पार्टी में मिले और तुरंत ही इसे हिट कर दिया। अभिनेत्री ने बताया, “हां, हमारी सगाई हो चुकी है। 9 जून को, हमने मुंबई में उनके परिवार की उपस्थिति में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया, जिसके बाद हम अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने के लिए नागपुर गए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.