होम / Jailer: जेलर का जलवा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे सुपरस्टार रजनीकांत 

Jailer: जेलर का जलवा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे सुपरस्टार रजनीकांत 

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 19, 2023, 2:46 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Jailer: साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत का अंदाज सबसे अलग है। उनकी फिल्म साउथ में किसी त्योहार से कम नहीं रहती है। फिलहाल में वह अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म जेलर को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं। उनकी फिल्म दुनियाभर में जबरदस्त कमाई भी कर रही है।

रजनीकांत अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त

इस फिल्म के साथ ही सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म जेलर की कमाई पर इन दोनों फिल्मों का कोई निगेटिव प्रभाव पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है। रजनीकांत अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे रजनीकांत

रजनीकांत इस समय में यूपी गए हुए हैं और वे उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी फिल्म जेलर को देखेंगे। मीडिया इंटरेक्शन के दौरान साउथ सुपरस्टार ने इस बात की जानकारी दी है। जब उनसे पूछा गया कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और अब वे सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे है इस पर  रजनीकांत ने कहा कि, वे यूपी आए हुए हैं और वे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म भी देखने जा रहे हैं। इसके बाद जब उनसे फिल्म की सक्सेस पर प्रतिक्रिया मांगी गई। तो इसके जवाब में सुपरस्टार ने कहा कि, उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है क्योंकि सब ऊपरवाले की दुआ है।

72 साल के हो चुके सुपरस्टार रजनीकांत 

रजनीकांत राजनीति में भी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहे हैं और इसी के साथ वे फिल्मों में भी लगातार अपनी एक्टिवनेस को भी दिखा रहे हैं। रजनीकांत की उम्र 72 साल हो चुका हैं और उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनियाभर में है।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट और करीना कपूर ने फिल्मों में मांगा काम, करण जौहर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.