होम / आलिया भट्ट और करीना कपूर ने फिल्मों में मांगा काम, करण जौहर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

आलिया भट्ट और करीना कपूर ने फिल्मों में मांगा काम, करण जौहर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 18, 2023, 10:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt and Kareena Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया के जरिए हमेश फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रहीं हैं। इन फोटोज में आलिया और करीना बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं। इन फोटोज में जहां आलिया भट्ट ने पिंक कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रहीं हैं। तो वहीं, करीना कपूर ने व्हाइट कलर के आउटफिट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। आलिया भट्ट ने करीना के साथ 3 फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ननद-भाभी ने साथ में बिताया क्वालिटी टाइम

आपको बता दें कि पहली फोटो में आलिया भट्ट जहां खुद को आइने में निहार रहीं हैं तो वहीं करीना कपूर कैमरे में पोज दे रही हैं।

दूसरी फोटो में ननद-भाभी की ये जोड़ी अलग-अलग मिरर में एक साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में जहां करीना कपूर अपना फेमस सिग्नेचर स्टेप पाउट कर रहीं हैं, तो वहीं आलिया अपनी क्यूट सी स्माइल से फैंस का दिल जीत रही हैं।

आलिया और करीना ने मांगा काम

इन तीनों फोटोज को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “क्या यह और बेहतर हो सकता है। पी.एस- क्या कोई हमें एक साथ फिल्म में कास्ट कर सकता है, हालांकि हम अपना अधिकांश समय सेट पर विचार-विमर्श करने में बिता सकते हैं।”

करीना-आलिया के पोस्ट पर करण जौहर ने कही ये बात

करीना कपूर खान और आलिया भट्ट की इन फोटोज पर लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। फैंस के साथ कई सेलेब्स भी इन फोटोज पर रिएक्ट कर रहें हैं। इन फोटोज पर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट कर लिखा, ‘पू स्क्वेयर।’ फिल्ममेकर करण जौहर ने आलिया की बात का जवाब देते हुए लिखा, ‘हमें इस कास्ट के साथ एक फिल्म करने की जरूरत है।’

 

Read Also: फ्लाइट में आयुष्मान खुराना की फैन ने एक प्यार भरा लिखा मैसेज, एक्टर ने कहा- ‘मेरा दिन बना दिया’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पैपराजी के दुर्व्यवहार से सदमे में आए Ranbir Kapoor, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- Indianews
कोच्चि में FASTag से हो रहा लोगों को नुकसान! जानें पूरा मामला- indianews
Prachi Nigam: चाणक्य को भी उनके रंग रूप के लिए…, प्राची निगम ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब-Indianews
Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने इस मामले में ममता सरकार को घेरा, बंगाल में इतने सीटें जीतने का किया दावा-Indianews
Delhi Congress Chief Resigns: दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का इस्तीफा, पार्टी महासचिव के हस्तक्षेप का दिया हवाला- indianews
भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
ADVERTISEMENT