होम / Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Prachi • LAST UPDATED : March 6, 2022, 11:45 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Janhvi Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ। आपको बता दें, जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अक्सर अपनी मां श्रीदेवी की तस्वीरों को शेयर करती हैं। वहीं आज जाह्नवी के जन्मदिन पर उनके पापा बोनी कपूर (Bonny Kapoor) ने अपनी बेटी को बधाई दी हैं।

बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आप जैसे हैं वैसे ही बने रहें, सरल, सभी का सम्मान करें। ये आपके गुण हैं जो आपको चांद से परे ले जाएंगे। जन्मदिन मुबारक हो बेटा। बता दें कि जाह्नवी के करियर की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर भी नजर आएं।

फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉस मिला था। इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें रूही, घोस्ट स्टोरीज शामिल है। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहन्वी जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में नजर आएंगी।

Also Read : Netflix New Series Soup मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज की शुरु हुई शूटिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT