होम / Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Prachi • LAST UPDATED : April 7, 2022, 12:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR: बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) का जादू दर्शकों के दिमाग पर सिर चढ़ कर बोल रहा है। साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया है। हालांकि फिल्म की कामयाबी के पीछे निर्देशक और अभिनेताओं की जी तोड़ मेहनत का बहुत बड़ा योगदान रहा है। राजमौली की फिल्मों को बड़े बजट के लिए जाना जाता है।

Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR
Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR

इस फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए दोनों सुपरस्टार्स ने खूब मेहनत की है। इस इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने RRR फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताते हुए अपने किरदार भीम के बारे में काफी कुछ बताया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में भीम का किरदार निभाना इतना मुश्किल था कि उन्हें कई रातों की नींद कुर्बान करनी पड़ी। उन्होने बताया कि इस फिल्म के इंटरवल से पहले एक खास सीन फिल्माया जाना था जिसके लिए उन्होंने करीब 65 रातों तक शूटिंग की थी। बल्गेरिया और वहां के जंगलों में भी इस फिल्म की काफी शूटिंग हुई है। इस दौरान फिल्म के निर्देशक राजामौली ने इन जंगलों में जूनियर एनटीआर की खूब दौड़ लगवाई।

फिल्म के एक सीन में जब जूनियर एनटीआर ने शेर के साथ एक खास सीन फिल्माया तो उसके लिए उन्हें खूब पसीना बहाना पड़ा। फिल्म को बेहतर बनाने और भीम के किरदार के साथ न्याय करने में राजामौली और जूनियर एनटीआर ने जरा सी भी लापरवाही नहीं दिखाई। दोनों ने इसके लिए खूब पसीना बहाया। यह भी सच है कि इस सीन को खास बनाने में वीएफएक्स की मदद ली गई लेकिन इसे रीयल दिखाने के लिए निर्देशक और अभिनेताओं ने काफी मेहनत की है।

इतनी मेहनत करने के बावजूद जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म को रिलीज से मात्र कुछ घंटों पहले ही देखा क्योंकि एसएस राजामौली इससे पहले फिल्म से उन्हें मना किया था। ये राजामौली के काम करने के खास तरीके का एक हिस्सा है। वह फिल्म की रिलीज से पहले किसी भी टीम मेम्बर को इसीलिए फिल्म नहीं देखने देते कि जिससे फिल्म से जुड़ी जानकारियां बाहर न लीक हो सकें. फिल्म के लिए की गई मेहनत अब रंग ला रही और फिल्म बेहद अच्छा कारोबार कर रही है।

Read More: RRR Box Office Collection फिल्म 1000 करोड़ के करीब पहुंची, टीम ने मुंबई में की पार्टी

Read More: Oh My Ghost First Look हाथ में कटार पकड़े सनी लियोन का डेंजरस लुक आया सामने

Read More: Amazon Prime Video Movie Ending Things मार्वल के इस सुपरहीरो के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT