होम / हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Jubin Nautiyal, इंटरनेट पर शेयर की खास तस्वीर, शरीर पर दिखे चोट के निशान

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Jubin Nautiyal, इंटरनेट पर शेयर की खास तस्वीर, शरीर पर दिखे चोट के निशान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 14, 2022, 4:19 pm IST

Jubin Nautiyal Share Photo After Being Discharge from the Hospital: बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ था। बता दें कि जुबीन अचानक ही सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। इस खबर ने उनके फैंस को काफी निराश किया था। एक्सीडेंट में जुबिन के कोहनी और पसलियां टूट गई थीं। वहीं उनके सिर पर भी मामूली चोटें आईं थीं। एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही सिंगर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया था।

ऑपरेशन के बाद जुबिन ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर फैंस को बताया था कि वो अब ठीक हो रहे हैं और घबराने की कोई बात नहीं है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि जुबिन अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। डिस्चार्ज होने के बाद जुबीन अपने होम टाउन चले गए हैं। जहां से उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है, जो बेहद ही खास है।

मां की गोद में सुकून के पल बिताते नजर आए जुबिन

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ जुबिन ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा, “एन अर्ली डोज ऑफ विटामिन मॉम।” इस फोटो में जुबिन अपनी मां की गोद में पेट के बल आंखें बंद कर लेटे नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी मां अपनी पूरी ममता बेटे पर लुटाती दिख रही हैं। वहीं, उनकी मां ने जुबिन के सिर और पीठ पर अपना हाथ रखे दिख रही हैं। इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि जुबिन अपनी मां की गोद में सुकून से सो रहे हैं।

फोटो में दिखे चोट के निशान

जुबिन की इस फोटो में उनके हाथ पर लगे चोट के निशान साफ नज़र आ रहे हैं। इन निशान को देखकर साफ पता चल रहा है कि जुबिन को एक्सीडेंट में काफी गंभीर चोटें आईं थीं। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनपर भरपूर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस पर फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि इस फोटो पर कॉमेंट कर उनकी खास दोस्त निकिता दत्ता ने लिखा, ‘जल्द ठीक होने की सबसे अच्छा स्थान।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आप कितने खुशकिस्मत हैं कि आपकी मां आपके साथ हैं। मैंने अपनी मां को खोया है।’ किसी यूज़र ने लिखा, ‘मां का साथ किस्मत वालों को ही नसीब होता है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT