होम / मदर्स डे पर काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने बेटे नीलू की पहली झलक

मदर्स डे पर काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने बेटे नीलू की पहली झलक

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 3:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
रविवार को मातृ दिवस के अवसर पर, काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे नील की पहली तस्वीर साझा करके प्रशंसकों का इलाज किया। काजल अपने बच्चे को उसके चेहरे पर एक आनंदमय मुस्कान के उसको सहलाती हुई दिखाई दे रही है। मनमोहक छवि के साथ, उन्होंने मदर्स डे को चिह्नित करने के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

तुम मेरी पहली संतान हो

“प्रिय नील, मेरी पहली। मैं चाहती हूं कि आप यह जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा छोटा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा। तुम मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा। मेरा पहला सब कुछ, वास्तव में। आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करुँगी। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है

। आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप मजबूत और मधुर बनें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस दुनिया को अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व को कभी भी सुस्त न होने दें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप साहसी और दयालु और उदार और धैर्यवान हैं।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT