होम / पंजाबी फि‍ल्‍म काले कच्छियां वाले में लगेगा कॉमेडी का तड़का

पंजाबी फि‍ल्‍म काले कच्छियां वाले में लगेगा कॉमेडी का तड़का

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 12:36 pm IST

इंडिया न्‍यूज । कोरोना के कारण पंजाबी फि‍ल्‍म इंडस्ट्री (punjabi film industry) को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। चूंकि अब स्थिति‍ सामान्‍य हो गई है, इसलिए अब पंजाबी सिनेमा खुलकर फि‍ल्‍म बनाने में जुटा है। ऐसी ही एक फि‍ल्‍म है काले कच्छियां वाले (Kale Kacchian Wale)। यह फिल्म मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित (Manish Bhatt director) और गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) द्वारा निर्मित है।

काले कच्छियां वाले सीरियस कॉमेडी के साथ रोचक कहानी

काले कच्छियां वाले फि‍ल्‍म मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित और गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्मित है। इसकी कहानी भी लीक से हटकर है। इसकी कहानी के बारे में हम आपको अगली पोस्‍ट में बताएंगे। फि‍र भी ये बता दें कि इसमें सीरियस कॉमेडी के साथ साथ रोचक कहानी है जो शुरू से लेकर फि‍ल्‍म के अंत तक आपको बांधे रखेगी।

ये भी पढ़ें : यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा की जोड़ी ला रही है म्‍यूजिक ट्रैक डिजाइनर

ये भी पढ़ें : दिव्‍या दत्‍ता ने पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार को जीवंत कर दिया

काले कच्छियां वाले रिलीज डेट

काले कच्छियां वाले 5 अगस्त 2022 को हम्बल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज होगी। अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में कहा जा रहा है कि मां फि‍ल्‍म के बाद गिप्‍पी की यह दूसरी ऐसी फि‍ल्‍म होगी जो लीक से हटकर होगी।

ये भी पढ़ें : बॉक्‍स आफि‍स पर पंजाबी फि‍ल्‍म मां की दमदार एंट्री पहले दिन जानिए कितने करोड़ कमाए

रंजीत बावा ने शेयर की पोस्‍ट

रंजीत बावा (Ranjit Bawa) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काले कच्छियां वाले के नए पोस्टर और रिलीज की तारीख साझा की। पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म 5 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रंजीत बावा के साथ, इस आगामी फिल्म में सपना पब्बी, राघवीर बोली और प्रिंस कंवलजीत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

ये भी पढ़ें : इसलिए खास है पंजाबी फि‍ल्‍म मां की स्‍टोरी जानें 6 मई को ही क्‍यों हो रही रिलीज

कोविड के कारण पंजाबी फि‍ल्‍म इंडस्ट्री पर थे संकट के बादल

वर्ष 2022 में पंजाबी फि‍ल्‍म इंडस्ट्री के लिए सुखद खबर ये है कि अब कोविड का प्रकोप कम है। सभी कलाकार और निर्देशक खुलकर काम करने में जुटे हैं। कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बीच सभी ने काम बंद कर दिया था। लेकिन अब हालात सुधरे हैं तो पंजाबी फि‍ल्‍म इंडस्ट्री भी बूम पर है। ऐसी ही एक फिल्म है रंजीत बावा स्टारर काले कच्छियां वाले जिसकी रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.