होम / दिव्‍या दत्‍ता ने पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार को जीवंत कर दिया

दिव्‍या दत्‍ता ने पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार को जीवंत कर दिया

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 5:14 pm IST

इंडिया न्‍यूज। दिव्‍या दत्‍ता (Divya Dutta) की हालिया पंजाबी फि‍ल्‍म मां (Punjabi Film Maa) सुर्खियां बटोर रही हैं। बटोरे भी क्‍यों ? दिव्‍या ने इस फि‍ल्‍म में मां के किरदार को जीवंत जो कर दिया है। हालांकि इस बारे में दिव्‍या कहती हैं कि पहले वे 60 वर्ष की मां के रोल को लेकर थोड़ा हिचकिचा रही थीं। लेकिन जब उन्‍होंने फि‍ल्‍म की स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो पहली ही बार में फि‍ल्‍म उनको पसंद आ गई।

मां का रोल निभाना मुश्किल होता है

Divya Dutta brings to life the character in the Punjabi film Maa

दिव्‍या कहती हैं कि फि‍ल्‍म में उन्‍हें 60 वर्ष की महिला का रोल मिला। पहले वे इसके लिए थोड़ा असहज रहीं। लेकिन जब स्क्रिप्‍ट पढ़ी और समझा कि फि‍ल्‍म की जान की बुजुर्ग महि‍ला है तो उन्‍होंने इसे साइन कर लिया। दिव्‍या कहती हैं कि पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार निभाने के बाद उन्‍हें हर तरफ से बधाइयां मिली हैं।

गिप्‍पी बोले, मां के रोल में दिव्‍या ने किया कमाल

Divya Dutta brings to life the character in the Punjabi film Maa

पंजाबी फि‍ल्‍म मां के मेन लीड गिप्‍पी ग्रेवाल (GippyGrewal) ने कहा कि दिव्‍या दत्‍ता की अदाकारी का कोई सानी नहीं है। ऐसे में दिव्‍या ने अपने किरदार को जीवंत किया साथ ही फि‍ल्‍म में भी जान फूंक दी है। उन्‍होंने कहा कि पूरी टीम को दिव्‍या के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

ये भी पढ़ें : बॉक्‍स आफि‍स पर पंजाबी फि‍ल्‍म मां की दमदार एंट्री पहले दिन जानिए कितने करोड़ कमाए

मदर्स डे सेेपहले रिलीज हुई थी फि‍ल्‍म

पंजाबी फि‍ल्‍म मां मदर्स डे से ठीक पहले 6 मई को रिलीज हुई थी। जैसा कि फिल्म का शीर्षक ही बताता है, फिल्म एक मां (maa punjabi movie review) के संघर्ष की कहानी बताएगी और कैसे वह अपना जीवन अपने परिवार के लिए संघर्ष और संघर्ष में बिताती है। निश्चय ही यह फिल्म सभी माताओं के लिए एक अनमोल तोहफा होगी फिल्म के निर्माताओं ने अपनी थीम के अनुसार रिलीज की तारीख का चयन किया। यह फि‍ल्‍म 6 मई को वर्ल्‍ड वाइड रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें : इसलिए खास है पंजाबी फि‍ल्‍म मां की स्‍टोरी जानें 6 मई को ही क्‍यों हो रही रिलीज

मां फि‍ल्‍म की स्‍टार कास्‍ट

maa punjabi movie review मां फिल्म में लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता, गायक, फिल्म निर्माता गिप्पी ग्रेवाल मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने फिल्मों और संगीत वीडियो के लिए निर्देशक देव के साथ कई बार सहयोग किया। गिप्पी की हालिया रिलीज़ पंजाबी कॉमेडी फिल्म शावा नी गिरधारी लाल थी। इसमें देव ने दलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज़ गिल स्टारर होन्सला रख के साथ सिनेमैटोग्राफर के रूप में काम किया।

कथित तौर पर गिप्पी ग्रेवाल और बब्बल राय फिल्म में दत्ता के बेटों की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, फिल्म में अभिनेता-कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी, प्रिंस कंवलजीत, वड्डा ग्रेवाल, आरुषि शर्मा, समीप सिंह रनौत और राघवीर बोली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT