Warning: Undefined array key 0 in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 64
Kangana Ranaut Supported the Agneepath Scheme | Know More Details - India News
होम / कंगना रनौत ने किया ‘अग्निपथ स्कीम’ का सपोर्ट, बोलीं- इजराइल से सीख लेने की जरूरत

कंगना रनौत ने किया ‘अग्निपथ स्कीम’ का सपोर्ट, बोलीं- इजराइल से सीख लेने की जरूरत

Prachi • LAST UPDATED : June 19, 2022, 3:46 pm IST

Kangana Ranaut

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहती है। बता दें कि अभिनेत्री की हालिया रिलीज फिल्म धाकड़ भी बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। वहीं अब हाल ही में कंगना ने सरकार की अग्निपथ स्कीम को अपना सपोर्ट दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने शनिवार को सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए नई अग्निपथ योजना के समर्थन में आवाज उठाई और उन्होंने ‘इन पहलों के लिए सरकार की सराहना की’ है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा, ‘इजराइल जैसे कई देशों ने अपने सभी युवाओं के लिए सेना प्रशिक्षण अनिवार्य कर दिया है, कुछ साल हर कोई सेना को अनुशासन, राष्ट्रवाद और इसका क्या अर्थ है जैसे जीवन मूल्यों को सीखने के लिए देता है। वहीं अब युवाओं के लिए अपने देश की सीमाओं की रक्षा के लिए, #agneepathscheme का अर्थ केवल करियर बनाना, रोजगार प्राप्त करना या पैसा कमाना है…।’

सरकार की सराहना की जानी चाहिए

आपको बता दें कि कंगना, काफी लंबे वक्त से मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की मुखर समर्थक रही हैं, वहीं कंगना ने इस योजना का समर्थन करके युवाओं के लिए बड़ी सीख दी है। कंगना ने नई शुरू की गई अग्निपथ योजना की तुलना पारंपरिक गुरुकुल प्रणालियों की चयन प्रक्रिया से की है। कंगना ने कहा, “पुराने दिनों में हर कोई गुरुकुल जाता था, इस स्कीम के तहत ज्यादातर युवा सेना में जा सकते हैं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इस समय युवक ड्रग्स ले रहे हैं। पबजी और आॅनलाइन जैसे गेम्स में विजी युवकों को इस दलदल से निकालना जरूरी है। इन पहलों के लिए सरकार की सराहना की जानी चाहिए।

देश में हो रहा है इसका विरोध

बता दें कि केंद्र सरकार ने 14 जून को किए गए ऐलान के मुताबिक सशस्त्र बलों की तीन शाखाओं में अल्पकालिक आधार पर भर्ती के लिए नई अग्निपथ योजना शुरू की है। इस योजना के खिलाफ बिहार में उग्र विरोध देखा गया, भारतीय सेना में जाने की तैयारी कर रहे कुछ युवाओं ने इस योजना के खिलाफ कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया है। इस योजना के तहत सशस्त्र बलों में चार साल की अवधि के लिए जवानों की भर्ती करने का प्रस्ताव है। इसमें से एक चौथाई जवानों को स्थाई किया जाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
महाराष्ट्र चुनाव में बढ़ सकती है MVA की मुश्किलें, मैराथन मंथन के बाद भी सीट शेयरिंग में फंस रहा पेंच
ADVERTISEMENT