होम / Kangana Ranaut ने 'ब्रह्मास्त्र' के कलेक्शन को बताया फेक, Karan Johar को दिया खुला चैलेंज

Kangana Ranaut ने 'ब्रह्मास्त्र' के कलेक्शन को बताया फेक, Karan Johar को दिया खुला चैलेंज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2022, 1:59 pm IST

Kangana Ranaut on Brahmastra:- बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। बता दें, इस फिल्म ने दो दिनों में ही 70 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। यहां तक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ को पार कर जाएगी। लेकिन इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई पर रिएक्शन दिया है।

 

कंगना ने शेयर किया ये ट्वीट

आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज़ शेयर की है। साथ ही इसमे से एक फिल्ममेकर और राइटर मृदुला कैथर का ट्वीट को शेयर किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है, “कुछ ट्रेड एनालिस्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े नहीं बता रहे हैं क्योंकि वो पूरी तरह से हेराफेरी कर रहें हैं। जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोटा पैसा दिया जाता है। ये भारत का शायद अब तक का सबसे बड़ा हेरफेर हो सकता है, जिसमें 60-70 फीसदी से ज्यादा फर्जी आंकड़े हैं।”

फेक है ‘ब्रह्मास्त्र’ का कलेक्शन

कंगना रनौत ने अपनी इस स्टोरी में लिखा है, “शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट है और वैसे भी भारी मुनाफा भी कमाया है। 250 करोड़ में (वह भी एक नकली आंकड़ा)। 650 करोड़ (410 करोड़ होने की सूचना) बजट (सहित) वीएफएक्स)। सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। मैं भी गणितज्ञ करण जौहर से यह गणित सीखना चाहती हूं।”

करण जौहर को दिया खुला चैलेंज

इसके बाद कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की। अगले पोस्ट में, कंगना ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के एक ट्वीट शेयर किया जिसमें कहा गया था कि ब्रह्मास्त्र जल्द हिट होने वाली है। इस पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने लिखा, “यह बॉक्स ऑफिस इंडिया हैंडल मुझे और मेरे जैसे कई लोगों को परेशान कर रहा है क्योंकि वह माफिया के पेरोल पर है। आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र को एक दिन में एक बड़ी हिट घोषित कर दिया, जहां उनके अनुसार यह है अब तक केवल 65 करोड़ कमाए। उन्होंने मणिकर्णिका के खिलाफ एक अभियान चलाया था जिसकी लागत 75 करोड़ और कमाई 150 करोड़ थी।”

कंगना का छलका दर्द

कंगना ने इसके आगे लिखा, “थलाइवी (100 करोड़ प्री-रिलीज रिकवरी) महामारी रिलीज। जिसे इन्होंने डिजास्टर घोषित कर दिया। इन्होंने धाकड़ को लेकर भी मेरा हैरेसमेंट किया। आप जो बोते हैं वही काटते हैं। मैं यहां हूं अब मैं इस गणित को समझना चाहती हूं। मैं गुप्त साजिश नहीं करती, मैं पीठ में छुरा नहीं घोंपती हूं। मैं खुले तौर पर और सही तरीके से चुनौती देती हूं।”

बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया को भी नहीं छोड़ा

अपने आखिरी पोस्ट में, कंगना ने करण जौहर का इंटरव्यू लेने की इच्छा व्यक्त की और उन्होंने लिखा, “मैं करण जौहर का इंटरव्यू करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह सबको ब्रह्मास्त्र का ग्रॉस कलेक्शन ही क्यों बता रहे हैं। दो दिनों में 60 करोड़ कमाने वाली फिल्म हिट कैसे साबित हो सकती है।”

साथ ही बता दें कि कंगना रनौत ने इससे पहले भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लीड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर पर निशाना साधा था।

 

ये भी पढ़े:- Salman Khan की रेकी करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, पूछताछ में आरोपी ने कही ये बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan के सबसे कम उम्र के YouTuber शिराज ने शेयर किया आखिरी व्लॉग, फॉलोअर्स को कहा अलविदा- Indianews
US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
ADVERTISEMENT