होम / Kangana Ranaut अपने विवादित बयान पर बोली- कोई गलत साबित कर दे तो पद्मश्री सम्मान लौटा दूंगी

Kangana Ranaut अपने विवादित बयान पर बोली- कोई गलत साबित कर दे तो पद्मश्री सम्मान लौटा दूंगी

Prachi • LAST UPDATED : November 13, 2021, 1:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kangana Ranaut : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। दरअसल कंगना रनौत और विवाद का रिश्ता बहुत गहरा है। कंगना ने हाल ही में आजादी पर एक विवादित बयान (controversial statement on independence) देकर सबको चौका दिया था। उनके बयान के बाद पॉलिटिकल पार्टीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई लोग भी उनके पीछे पड़ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा अपने बयान पर सफाई दी है।

Kangana Ranaut ने आजादी को लेकर दिया था विवादित बयान

कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि हमें भीख में आजादी मिली है। जिसके बाद से काफी विवाद हुआ है। उनके इस बयान पर हर तरफ आलोचना हो रही है। कई जगह कंगना पर एफआईआर भी कर दिया गया है। कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।

लगातार हो रहे विवाद के बीच कंगना ने लंबी इंस्टाग्राम स्टोरी लगा कर अपने बयान को सही बताया है। उन्होंने लिखा है कि वह अपना पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) वापस कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बताएगा कि 1947 में क्या हुआ था। उन्होंने एक कटिंग की फोटो लगा कर लिखा है कि सब कुछ बहुत स्पष्ट रूप से मेंशन है उसी इंटरव्यू में 1857 में पहली लड़ाई हुई थी स्वतंत्रता के लिए कई लोगों ने बलिदान दिया था जैसे सुभाष चंद्र बोस, रानी लक्ष्मी बाई और वीर सावरकर जी।

1857 मुझे पता है कौन सी लड़ाई 1947 में लड़ी गई थी, मैं इससे अवेयर नहीं हूं। कंगना ने आगे लिखा है कि मैंने रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म में काम किया है। 1857 की क्रांति पर काफी रिसर्च किया है। वहीं कंगना ने लंबा चौड़ा पोस्ट किया है और भी कई सारी बातें लिखीं हैं। उन्होंने उसी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 2014 में देश को आजादी मिली थी। इसके बाद से सभी पोलिटिकल पार्टीज कंगना के पीछे लगे हुए हैं। कांग्रेस आम आदमी पार्टी और शिवसेना जैसी पार्टियां उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज कराए जाने की मांग कर रही हैं।

Sooryavanshi को Netflix ने 100 करोड़ रुपये देकर खरीदा, इस दिन स्ट्रीम होगी मूवी

Read More:Avengers क्रिस्टल डायनेमिक्स और स्क्वायर एनिक्स ने अपकमिंग रिलीज के लिए ट्रेलर जारी किया

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT