होम / KAPIL SHARMA के शो में छिड़ी किचन की चर्चा, तो कॉमेडियन की मां ने बहू को लेकर कह दी ऐसी बात

KAPIL SHARMA के शो में छिड़ी किचन की चर्चा, तो कॉमेडियन की मां ने बहू को लेकर कह दी ऐसी बात

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 26, 2022, 11:02 pm IST

Kapil Sharma Controversy

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी से फैंस को खूब हंसाते हैं। कई बार शो में कपिल अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी करते नजर आते हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में कपिल ने अपने घर की बात छेड़ दी तो ऑडियंस में बैठीं उनकी मां ने बहू गिन्नी चतरथ की जमकर तारीफ कर दी।

कपिल ने की मां की कुकिंग की तारीफ
हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में संजीव कपूर, रणवीर बरार और कुणाल कपूर जैसे पॉपुलर शेफ पहुंचे थे। मेहमानों से बात करते हुए कपिल बताते हैं, जब से मेरी शादी हुई है, उससे भी पहले मां बहुत अच्छा बैंगन का भर्ता बनाती थीं, साग बनाती थीं। इसके बाद कपिल की मां बताती है कि अब वह खाना बनाना भूल चुकी हैं। इसके बाद वह बहू गिन्नी की तारीफ करने लगती हैं।

Kapil Sharma Controversy
Kapil Sharma with Ginny and Mother.

‘मेरी बहू बहुत अच्छी है’
कपिल की मां कहती हैं, अब ऐसा लगता है कि मैं किचन के बारे में कुछ भी नहीं जानती हूं। भूल गई हूं सबकुछ। अब किचन में जाने के बाद मैं मसाले, चाय पत्ती, शक्कर नहीं ढूंढ पाती हूं। इस पर संजीव कपूर, कपिल से कहते हैं, रसोई ठीक करो कपिल। इसके बाद कपिल की मां कहती हैं कि, ‘मेरी बहू बहुत अच्छी है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे ऐसी बहू मिली है। मेरा बेटा बहुत अच्छा है और बहू भी बहुत अच्छी है।

पहले भी कर चुकी हैं बहू की तारीफ
इससे भी एक एपिसोड में कपिल (Kapil Sharma) की मां ने बहू गिन्नी चतरथ की तारीफ की तारीफ की थी। उन्होंने बताया था, मेरी बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती है। मैं क्या करूं. वह कहती है आप जल्दी शो में जाओ। वह जल्दी से सूट निकाल देती है, ऐसे ही करती है वो।

Kapil Sharma Controversy
Kapil Sharma wife Ginny and Daughter.

क्या बंद होने वाला है कपिल का शो?
कुछ दिनों पहले खबरें आई कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। इस बात का हिंट हाल ही में कपिल शर्मा के एक पोस्ट से मिला है, जिसमें उन्होंने कनाडा टूर पर जाने का ऐलान किया है। इसके बाद से शो के बंद होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

कपिल के पोस्ट से मिला हिंट
दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर कनाडा टूर को लेकर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था- ‘साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा।’ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जैसे ही ये पोस्ट किया उसके बाद से लगातार शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगीं। कपिल शर्मा ने तो आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT