होम / कपिल शर्मा का करवाचौथ पर पत्नी को महंगा गिफ्ट, भारती सिंह ने भी की डिमांड

कपिल शर्मा का करवाचौथ पर पत्नी को महंगा गिफ्ट, भारती सिंह ने भी की डिमांड

Rizwana • LAST UPDATED : October 13, 2022, 4:17 pm IST

इंडिया न्यूज़: देशभर में करवाचौथ का जश्न मनाया जा रहा है। टेलीविज़न की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह भी करवाचौथ की जोर शो से तैयारी कर रही हैं। भारती ने अपना नया व्लॉग साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह अमृतसर से मुंबई आ गई हैं। कपिल शर्मा के घर करवाचौथ की मेहंदी लगवाने गई थीं। भारती सिंह ने करवाचौथ की अपनी तैयारी के बारे में भी बताया। व्लॉग में सबसे पहले भारती अपने घर की स्थिति दिखाती हैं। कैसे उनके अमृतसर से लौटने पर हर्ष ने घर में तूफान मचा रखा था।

भारती ने हर्ष से किस चीज़ की मांग की ?

तभी वह बाजार निकलती हैं। भारती सिंह बेटे के लिए कार सीट खरीदती हैं। वीडियो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मस्ती भी देखने को मिलती है। भारती सिंह बोलती हैं- मैं चाहती हूं मेरा पति मुझे डायमंड का कुछ दे या महंगा डिजाइनर पर्स गिफ्ट करे। भारती ने हर्ष से करवाचौथ का तोहफा मांगा तो उन्होंने कहा- इस करवाचौथ मैं तुम्हें सबसे प्यारा गिफ्ट देने वाला हूं। भारती ने कहा- ये प्यारा तोहफा मुझे मिल गया है। तभी भारती कहती हैं कि उन्हें पहनने वाला भी चाहिए। यदि अच्छा तोहफा मिला तो चांद देखकर खाना खाएंगी। यदि गंदा गिफ्ट मिला तो बीच में ही पानी पी लेंगी।

करवाचौथ पर कपिल की पत्नी गिन्नी ने रखा मेंहदी फंक्शन

भारती करवाचौथ की मेहंदी लगवाने कपिल शर्मा के घर गईं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने पूरा मेहंदी फंक्शन अरेंज किया था। जहां भारती को भी बुलाया गया। भारती ने मेहंदी से पहले नेल आर्ट कराई। कपिल के घर जाकर भारती ने वीडियो बनाकर अंदर का पूरा दृश्य दिखाया। भारती ने अपनी जबरदस्त मेहंदी की झलक भी दिखाई। कपिल शर्मा के घर सारी महिलाएं मेहंदी लगवा रही थीं लेकिन गिन्नी ने सबसे लास्ट में मेहंदी लगवाने का निर्णय लिया। इस पर भारती गिन्नी की टांग खिंचाई भी करती हैं।

कपिल ने गिन्नी को दिया महंगा तोहफा

भारती ने मजे लेते हुए बोला कि गिन्नी सबसे आखिर में मेहंदी लगाएंगी। वो सबकी देख रही हैं एंड में अपनी मेहंदी लगाएंगी और मेला लूट ले जाएंगी। भारती ने अपने घर आने के बाद बताया कि कपिल ने गिन्नी को क्या गिफ्ट किया है। भारती बोलती हैं- कपिल भाई ने गिन्नी भाभी को आईफोन 14 दिया है। हर्ष भी ऐसा कोई गिफ्ट मुझे दे दे तो मजा आ जाए। मेरा करवाचौथ मन जाए। मुझे भी आईफोन चाहिए। भारती ने प्रशंसकों से कहा कि वो हर्ष से कहें मुझे आईफोन गिफ्ट करे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT