होम / Kareena Kapoor Khan Birthday : मालदीव में सेलिब्रेट किया करीना ने अपना 41th Birthday

Kareena Kapoor Khan Birthday : मालदीव में सेलिब्रेट किया करीना ने अपना 41th Birthday

Prachi • LAST UPDATED : September 21, 2021, 6:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kareena Kapoor Khan Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा Kareena Kapoor Khan आज 41 साल की हो गई हैं। इंडस्ट्री के लोग उन्हें बेबो के नाम से भी पुकारते हैं। करीना कपूर खान ने अपना 41वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल में ही अपने पूरे परिवार के साथ विदेश के लिए रवाना हुई थीं। करीना ने अभी तक अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की कोई तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है, जिस कारण उनके फैंस अब तक इंतजार कर रहे हैं। ऐसे सभी फैंस के लिए बॉलीवुड लाइफ की टीम करीना की एक पुरानी बर्थडे सेलीब्रेशन पिक लेकर आई है, जिसमें बेबो सोफे पर बैठकर केक काटती नजर आ रही हैं।

अदाकारा करीना कपूर खान अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म देने के बाद दोबारा एक्टिंग में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों की मानें तो करीना कपूर खान अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ बड़ी खबर शेयर कर सकती हैं। यह खबर उनके कमबैक से जुड़ी हो सकती है। करीना कपूर खान के नाम के साथ कई सारी फिल्में जुड़ रही हैं लेकिन बेबो ने अभी तक किसी पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है। हो सकता है कि जन्मदिन के मौके पर करीना एक बड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर करें।

Kareena Kapoor Khan Birthday अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल के अंत में रिलीज हो सकती है

Kareena Kapoor Khan ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा खत्म की है। खबरें हैं कि यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा कोरोना वायरस की वजह से अटक गई थी, जो अब पूरी हो चुकी है। वहीं करीना कपूर मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची हैं। वह इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक से बढ़कर एक कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करीना बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। करीना ने बीते दिन फैंस के साथ ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की। वहीं करीना अपना करीना मालदीव ट्रिप खूब एन्जॉय कर रही हैं।

Connact Us: Twitter Facebook

Read More : Boat पर तैमूर को संभालते दिखे Saif Ali Khan

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT