होम / फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर खान कलिम्पोंग की महिलाओं, पश्चिम बंगाल पुलिस से मिलीं

फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर खान कलिम्पोंग की महिलाओं, पश्चिम बंगाल पुलिस से मिलीं

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : करीना कपूर खान ने पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में सुजॉय घोष की अगली फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर काम शुरू किया। इस प्रोजेक्ट के साथ करीना जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। कलिम्पोंग में कुछ दिनों से शूटिंग चल रही है और करीना ने इसका भरपूर फायदा उठाना सुनिश्चित किया। अभिनेत्री ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और कलिम्पोंग की महिलाओं से मुलाकात की।

करीना की कई तस्वीरें आयी सामने

करीना के एक स्थानीय परिवार के घर जाने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरों में, करीना को महिलाओं के एक समूह के साथ बैठे और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। महिलाओं के साथ बातचीत करने के अलावा, करीना ने पश्चिम बंगाल पुलिस से भी मुलाकात की।

बाकी की शूटिंग पूरी करने के लिए दार्जिलिंग जाएगी करीना की टीम

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते सुजॉय की फिल्म की शूटिंग शुरू की और उन्हें कलिम्पोंग की सड़कों पर भी देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलिम्पोंग शेड्यूल के बाद, सुजॉय और उनकी टीम बाकी की शूटिंग पूरी करने के लिए दार्जिलिंग जाएंगे।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर की प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आएंगी करीना कपूर

अभिनेत्री आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई देंगी जो टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में करीना आमिर की प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में नागा चैतन्य भी हैं। महामारी के कारण फिल्म को कई बार आगे बढ़ाया गया है। हालांकि, अब यह अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.