होम / क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का बॉलीवुड से था खास कनेक्शन, इस इंडियन शो में पहुंचने वाले तीसरे क्रिकेटर बने थे एंड्रयू

क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का बॉलीवुड से था खास कनेक्शन, इस इंडियन शो में पहुंचने वाले तीसरे क्रिकेटर बने थे एंड्रयू

India News Desk • LAST UPDATED : May 15, 2022, 12:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: Cricketer Andrew Symonds Bollywood connection:
क्रिकेट जगत के प्रेमियों के लिए आज का दिन सही नहीं रहा। बता दें कि आज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया। दरअसल रविवार को क्वींसलैंड प्रांत के टाउन्सविले शहर में हुए एक कार हादसे में उनका निधन हो गया। 46 साल के एंड्रयू साइमंड्स ने भले ही क्रिकेट में आॅस्ट्रेलिया की तरफ से खेला, लेकिन उनका जन्म इंग्लैंड में हुआ था। एंड्रयू साइमंड्स को उनके आॅलराउंडर खेल की वजह से जाना जाता था। बैटिंग ही नहीं बल्कि बॉलिंग और फील्डिंग में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

बिग बॉस के घर में नजर आए थे साइमंड्स

बिग बॉस के घर में नजर आए थे साइमंड्स

भारतीय टेलिविजिन जगत में पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस में हर फील्ड के सेलेब्स नजर आते हैं। बता दें कि सलिल अंकोला और विनोद कांबली के बाद एंड्यू साइमंड्स ऐसे तीसरे इंटरनेशनल क्रिकेटर थे, जो बिग बॉस के घर में पहुंचे। उन्होंने बिग बॉस सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। चूंकि बिग बॉस के घर में अंग्रेजी में बात करना मना था, इसलिए बिग बॉस की सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट में से एक पूजा मिश्रा ने साइमंड्स के लिए अनुवादक का काम किया था।

एंड्यू साइमंड्स इस बॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं काम

एंड्यू साइमंड्स इस बॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं काम

टीवी शो बिग बॉस के अलावा भी साइमंड्स बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं। जी हां, एंड्यू साइमंड्स ने 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म पटियाला हाउस में भी काम किया था, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : सरकारु वारी पाटा की सक्सेस पर महेश बाबू की पत्नी ने दी शानदार पार्टी, सामने आईं फोटोज

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT