होम / Kartik Aaryan बने McDonald’s के ब्रांड एंबेसडर, मॉल पहुंचे एक्टर युवाओं के बीच दिखे उत्सुक

Kartik Aaryan बने McDonald’s के ब्रांड एंबेसडर, मॉल पहुंचे एक्टर युवाओं के बीच दिखे उत्सुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 15, 2022, 6:06 pm IST

Kartik Aaryan McDonald’s Brand Ambassador.

Kartik Aaryan McDonald’s Brand Ambassador: हाल ही में मैकडॉनल्ड्स इंडिया (McDonald’s India) भारत के सबसे पसंदीदा रेस्तरां ब्रांडों में से एक ने भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक, हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जी हां, सुपरस्टार का मजबूत जुड़ाव मैकडॉनल्ड्स और उसके प्रशंसकों के बीच के बंधन को और भी ज्यादा मजबूत करेगा। वहीं, प्रमोशन करते हुए कार्तिक आर्यन दिल्ली के एक मॉल में भी नज़र आए, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

चेयरमैन संजीव अग्रवाल ने कार्तिक पर कही ये बात

आपको बता दें कि इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए मैकडॉनल्ड्स इंडिया-नॉर्थ एंड ईस्ट के चेयरमैन श्री संजीव अग्रवाल ने कहा, ”कार्तिक मैकडॉनल्ड्स की तरह ही परिवारों में एक लोकप्रिय नाम और एक युवा आइकन है। हमें लगता है कि कार्तिक के मजबूत युवा जुड़ाव, जन अपील और आकर्षक व्यक्तित्व ने उन्हें भारत की युवा आबादी के लिए एक आइकन के रूप में उभरा है, जो मैकडॉनल्ड्स ब्रांड के लोकाचार के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित होता है। हम मैकफैमिली में कार्तिक का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और एक शानदार साझेदारी की उम्मीद करते हैं।”

कार्तिक आर्यन McDonald’s को लेकर काफी हैं उत्सुक

साथ ही एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, बहुत अधिक मांग वाले बॉलीवुड सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन ने कहा, “मैकडॉनल्ड्स मेरे बड़े होने के वर्षों का हिस्सा रहा है। यह नाम मेरे किशोरावस्था के दिनों की बहुत सारी खुशियों भरी यादों को ताजा करता है और यह ब्रांड मेरे जीवन में विशेष बना हुआ है। मैकडॉनल्ड्स के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और ब्रांड के साथ दिलचस्प, कूल और मजेदार परियोजनाओं पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

कार्तिक के लिए लग गई मॉल में भीड़

इसके साथ आपको ये भी बता दें कि कार्तिक आर्यन जगह-जगह जाकर प्रमोशन करते भी नज़र आ रहें हैं। कार्तिक अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वहीं, फैन्स के बीच भी उनके लिए दीवानगी एक अलग ही लेवल पर देखने को मिलती है। अब हाल ही में कार्तिक आर्यन को दिल्ली के एक मॉल में देखा गया, जहां उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस दौरान का वीडियो कार्तिक आर्यन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में लोगो की भीड़ साफ नज़र आ रही है। भीड़ के बीच कार्तिक आर्यन अपने अंदाज़ से लोगो का दिल जीतने में कामयाब रहें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT