होम / Kartik Aryan ने लैंबॉर्गिनी के बोनट पर खाया चाइनीज फूड, वीडियो वायरल

Kartik Aryan ने लैंबॉर्गिनी के बोनट पर खाया चाइनीज फूड, वीडियो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 14, 2021, 4:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kartik Aryan: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धमाका (DHAMAKA) का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी के चलते कार्तिक बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होने शो के होस्ट सलमान से अपनी फिल्म के बारे बात की। इसके बाद एक्टर, जुहू के एक चाइनीज दुकान के सामने नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में वो अपने एक दोस्त के साथ खड़े होकर चाइनीज खाने (Chinese food) का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक का यूं खुलेआम सड़क (Roadside) पर खाना, फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। दरअसल कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Kartik Aryan अपनी अपकमिंग मूवी धमाका में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक अपनी कार लैंबॉर्गिनी के पास खड़े हैं। साथ ही उनका एक दोस्त भी वीडियो में नजर आ रहा है। तभी एक लड़का उनकी लग्जरी कार के बोनट पर चाइनीज फूड लाकर रखता है, और कार्तिक अपने दोस्त के साथ चाइनीज खाने को एज्वॉय करने लगते हैं। इसी बीच वीडियो बना रहे पैपराजी से कार्तिक कहते हैं कि भाई खाने की डॉक्यूमेंट्री हो जाएगी।

विरल भयानी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि बिग बॉस में सलमान खान के साथ अपनी फिल्म धमाका को प्रमोट करने के बाद जुहू में लैंबॉर्गिनी के ऊपर चाइनीज का मजा लेते हुए। बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग मूवी धमाका में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 19 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

Read More: Toronto International Film Festival 2021 के लिए सिलेक्ट हुई अनुराग कश्यप की Malayalam Film Paka

Read More: Rajkummar Rao Patralekha Wedding प्री-वेडिंग फंक्शन में राजकुमार ने पत्रलेखा को किया प्रपोज

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT