होम / Pyaar Ka Punchanama 3 में कार्तिक आर्यन मचाएंगे धमाल, सामने आई बड़ी अपडेट

Pyaar Ka Punchanama 3 में कार्तिक आर्यन मचाएंगे धमाल, सामने आई बड़ी अपडेट

Swati Singh • LAST UPDATED : November 9, 2022, 6:08 pm IST

Pyaar Ka Punchanama 3 : कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं. कार्तिक आज इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. उन्होंने साल 2011 की रिलीज़ ‘प्यार का पंचनामा’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को लव रंजन ने निर्देशित किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। वही चार साल बाद, कार्तिक और लव ‘प्यार का पंचनामा 2’ के लिए फिर से मिले, जिसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा मिली। इसके बाद से फैंस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं।

प्यार का पंचनामा 3 में कार्तिक मचाएंगे धमाल

कार्तिक के फेंस को उनकी कूल और बिंदास एक्टिंग काफी पसंद आती है. ऐसे में हर किसी को उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहता है. उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है. इस दिलचस्प अपडेट के सामने आने के बाद कार्तिक के फैंस काफी खुश है। बता दें कि कार्तिक एक बार फिर लव रंजन कि फिल्म में नजर आने वाले है.’प्यार का पंचनामा 3′ के लिए कार्तिक पूरी तरह तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, “लव, कार्तिक, अभिषेक पाठक, और कुमार मंगत पाठक प्यार का पंचनामा 3 पर फिर से जुड़ने जा रहे हैं। बता दें कि कई कॉन्सेप्ट पर काम शुरु भी हो चुका है.

कब रिलीज होगी ये फिल्म

अब आप सोच रहे होगें कि कार्तिक कि ये फिल्म कब रिलीज होगी, जानकारी के मुताबिक बता दें कि लव रंजन इस फिल्म को मार्च में रणबीर और श्रद्धा की अगली फिल्म रिलीज करने के बाद शुरू कर सकते हैं।”वही जब , निर्देशक और निर्माता, अभिषेक पाठक से ‘प्यार का पंचनामा 3’ के बारे में पूछताछ की गई थी। तो उन्होंने कहा था, “की हम इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनना चाहते ये, यह एक ऐसी फिल्म है जिसके साथ हम सभी ने एक साथ करियर कि शुरूआत की थी। लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, किसी भी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट सबसे महत्वपूर्ण होती है। जल्द ही कार्तिक की ये फिल्म रिलीज कि जाएगी।

इन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

“वही इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन की लिस्ट में कई फिल्में हैं। वह रोहित धवन की आगामी फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ होंगे। फिल्म 2019 की रिलीज, ‘लुका चुप्पी’ के बाद अभिनेत्री के साथ दूसरी बार कृति नजर आएंगी। ‘शहजादा’ के अलावा, वह हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक पायलट की भूमिका निभाएंगे। वही ‘फ्रेडी,’ ‘सत्य प्रेम की कथा, और कबीर खान की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lightning Strikes: हांगकांग में रात भर कड़की बिजली, लगभग 10,000 बिजली गिरने की घटनाएं आई सामने -India News
Curd Rice Benefits: गर्मियों में दही चावल सेहत के लिए लाभकारी, जानिए डायटीशियन से पूरी जानकारी-Indianews
Dragon Fruit खाने से इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, जानिए खाने का सही समय-Indianews
Pro-Palestine Protest: ‘यहूदी महिलाएं दुष्कर्म के लिए बहुत बदसूरत हैं’, महिला की टिप्पणी से छिड़ा विवाद -India News
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews
Abrams Tank: रूस ने कब्जे में लिए गए अमेरिका निर्मित अब्राम्स टैंक, ट्रॉफी के रूप में मॉस्को में करेगा प्रदर्शित -India News
Samsung Galaxy का एक और दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, चार्जिंग को लेकर लिक हुई ये जानकारी-Indianews
ADVERTISEMENT