होम / Kaun Banega Crorepati 14: 20 साल पहले अमिताभ बच्चन से मिला था ये कंटेस्टेंट किस्सा सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

Kaun Banega Crorepati 14: 20 साल पहले अमिताभ बच्चन से मिला था ये कंटेस्टेंट किस्सा सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 26, 2022, 1:57 pm IST

Kaun Banega Crorepati 14:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बता दें सोनी टीवी का ये क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ जब से शुरू हुआ है, चर्चा में है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, इस शो को फैंस कितना पसंद करते हैं। साथ ही हर कोई यहां आने की तमन्ना रखता है। सालों से फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसकी होस्टिंग की कमाल संभाल रखी है और बेशक वह जानते हैं कि, गेम के साथ लोगों का मनोरंजन कैसे किया जाता है। जिस तरह वह एक सुपरस्टार होने के बावजूद कंटेस्टेंट्स के साथ जुड़ते हैं, उसी तरह कंटेस्टेंट्स भी बिग बी के सामने अपनी दिल की बात रखने में जरा भी संकोच नहीं करते हैं।

20 साल पुराने पल को किया याद

बता दें इस शो में बहुत सारी मजेदार कहनीयां सुनने को मिलती हैं ऐसे में ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के हालिया एपिसोड में नैनीताल के रहने वाले होटल मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी के डीन प्रशांत शर्मा ने हॉटसीट की शोभा बढ़ाई थी। प्रशांत और बिग बी ने ढेर सारी बातें कीं। इस बीच प्रशांत ने 20 साल पुराने उस पल को याद किया, जब वह अमिताभ बच्चन से पहली बार मिले थे। बिग बी ने भी इस पर रिएक्शन दिया और उस याद को ताजा करने के लिए कहा।

अमिताभ बच्चन से 20 साल पहले मिल चुके हैं प्रशांत

बाता दें बातों ही बातों में सबसे पहले प्रशांत ने अमिताभ बच्चन से कहा कि, वह कुछ बताना चाहते हैं। इसके बाद प्रशांत ने जो बताया उसे सुन कर सब लोग हैरान रह गए दरअसल , वह अमिताभ बच्चन से 20 साल पहले राजस्थान के जयपुर शहर में एक होटल में मिले थे। प्रसांत आगे बताते हैं कि, वह बहुत जल्दी दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे थे और दरवाजे के दूसरी तरफ बिग बी आ रहे थे और उन्होंने महसूस किया कि, दरवाजे के पीछे कोई है, इसलिए वह सावधान रहने की कोशिश कर रहे थे। जैसे ही प्रशांत ने अमिताभ बच्चन को देखा, उन्होंने कहा, “गुड मॉर्निंग मिस्टर बच्चन।” इसके बाद बिग बी कहते हैं कि, क्या उन्होंने उनसे गुड मॉर्निंग कहा था। अगर नहीं कहा था तो वह अब सबके सामने कहेंगे।

 

ये भी पढ़ें – ईशा गुप्ता ने डीप नेक गाउन में फ्लॉन्ट किए अपने क्लीवेज, फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT