होम / KRK ने उड़ाया क्रिकेटर Hasan Ali का मजाक, कैच छोड़ने पर ट्रोल हुए पाक क्रिकेटर

KRK ने उड़ाया क्रिकेटर Hasan Ali का मजाक, कैच छोड़ने पर ट्रोल हुए पाक क्रिकेटर

Prachi • LAST UPDATED : November 12, 2021, 4:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KRK: कल पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को टी-20 (T20) वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच हुआ। मैच के दौरान जीत की बाजी कभी पाकिस्तान तो कभी आस्ट्रेलिया के पलड़े में नजर आई। लेकिन तभी एक मोड़ ऐसा आया जब पाकिस्तान मैच जीतते हुए दिख रहा था।

मगर फिर पासा ऐसा पलटा कि पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में फिनाले की दौड़ से बाहर हो गया। दरअसल मैच पीक पर था और पाकिस्तानी जीतने की ओर था। तभी हसन अली (Hasan Ali) ने मैथ्यू वेड का अहम कैच छोड़ दिया। इसके बाद आया गेम में यू-टर्न। एक कैच छोड़ने की कीमत हसन अली ने मैच हारकर चुकाई।

(KRK) सोशल मीडिया पर हसन अली को ट्रोल किया जा रहा है

सोशल मीडिया पर हसन अली को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स मजे लेते हुए हसन अली पर आस्ट्रिलया संग सेटिंग करने का आरोप लगा रहे हैं। हसन अली की ट्रोलिंग होते देख बहती गंगा में कमाल राशिद खान ने भी हाथ डाले। हसन अली पर तंज कसते हुए केआरके ने ट्वीट कर लिखा- आज हसन अली ने इंडिया का दामाद होने का हक अदा कर दिया।

केआरके का ये ट्वीट देख अगर आप कंफ्यूज हो रहे हों तो आपको बताते चलें कि हसन अली की पत्नी भारतीय हैं। वे हरियाणा की रहने वाली हैं। हसन अली की पत्नी का नाम सामिया आरजू है। इसलिए केआरके ने हसन अली को भारत का दामाद बताया है। वैसे कमाल की बात ये है कि सामिया आरजू भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन हैं। वैसे कमाल आर खान किसी भी ट्रेंडिंग टॉपिक पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते।

Read More: Antim का न्यू आइटम सांग Chingari सोशल मीडिया पर छाया

Bigg Boss 15 Update Sunanda Shetty ने Shamita-Raqesh Bapat के रिश्ते का मजाक उड़ाने पर विशाल को कहा- ‘सांप’

Read More: Illegal Season 2 वेब सीरीज का टीजर रिलीज

Read More: Govinda Naam Mera में विक्की कौशल ने दिखाया देसी डांसर वाला अंदाज

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT