होम / तारे जमीन पर के नन्हे Darsheel Safary बन गए हैं माचो मैन, पहचाना हुआ मुश्किल

तारे जमीन पर के नन्हे Darsheel Safary बन गए हैं माचो मैन, पहचाना हुआ मुश्किल

Prachi • LAST UPDATED : November 7, 2021, 5:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Darsheel Safary: आमिर खान की पॉपुलर फिल्म तारे जमीन पर (Taare Zameen Par) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में ईशान के रोल में दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नजर आए थे। 2007 की फिल्म में नजर आए दर्शील सफारी ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी थी।

फिल्म को रिलीज हुए आज 14 साल हो चले हैं और इन सालों में दर्शील बड़े हो गए हैं। 24 साल के दर्शील अब पहले से हैंडसम हो गए हैं। उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही नन्हे ईशान हैं, जिन्हें फिल्म में पढ़ने-लिखने की समस्या थी।

(Darsheel Safary) तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

छोटी उम्र में दर्शील सफारी ने नेशनल अवार्ड जीतकर सभी को हैरान कर दिया था। दर्शील की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें उन्हें ब्लैक कलर के चश्मे और व्हाइट टी-शर्ट में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने दर्शील को पहचान लिया है।

इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपको देखकर अब भी यही लगता है कि आप उतने ही जीनियस हैं, जितना तारे जमीन पर थे। तो एक अन्य ने लिखा है कि आपको देखकर पहचान नहीं पाया। वहीं एक ने उन्हें मनी हाइस्ट के प्रोफेसर और निक जोनस का मिक्सचर बता दिया है।

Marvel Studio Film Eternals इस वजह से सऊदी अरब ने फिल्म को किया बैन

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT