होम / Lock Upp : आजमा फलाह से लड़ाई के बाद जीशान खान शो से बाहर

Lock Upp : आजमा फलाह से लड़ाई के बाद जीशान खान शो से बाहर

Mukta • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़ मंबई
Lock Upp अपने शीर्षक ‘बदमाश जेल अत्याचारी खेल’ पर खरा उतर रहा है क्योंकि शो के नए एपिसोड में बहुत सारे अत्याचार, हिंसा और गालियाँ देखी गईं।

अपने निजी जीवन पर आज़मा की टिप्पणियों पर अपना आपा खोने के बाद, जीशान खान का जेल में कहर ढाने के लिए उसके साथ लड़ाई हो गई। जीशान की प्रेमिका के बारे में एक टिप्पणी करने के बाद जीशान की आज़मा के साथ बहस के साथ यह सब शुरू हुआ।

लड़ाई अंततः नियंत्रण से बाहर हो गई जब जीशान ने आज़मा के बिस्तर और मेकअप सामग्री को नष्ट करना शुरू कर दिया। आज़मा ने जवाबी कार्रवाई की और जीशान के प्रोटीन पाउडर को फेंक दिया। जीशान ने फर्श से प्रोटीन पाउडर एकत्र किया और उसे आज़मा पर डाल दिया जिससे उसके बाल और उसके पास बचे हुए कपड़े खराब हो गए।

आज़मा जीशान की प्रेमिका के बारे में टिप्पणी करती रही जिससे जीशान नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने उसके चेहरे पर झाड़ू से वार कर दिया।

जेलर करण कुंद्रा लॉक अप में आए और कहा कि जीशान के व्यवहार के लिए नतीजे होंगे। जीशान को तुरंत शो से बाहर कर दिया गया।

करण ने यह भी कहा कि इससे अन्य सभी प्रतियोगियों को कड़ी चेतावनी देनी चाहिए कि Lock Upp के निर्माता ऐसा कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे जो किसी अन्य इंसान के लिए अपमानजनक या अपमानजनक प्रतीत हो।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT