होम / Milind Gaba and Pria Beniwal: दोनों ने शादी कर रिलीज़ किया म्यूजिक वीडियो , 'शादी करके ले जाएगा मुझे' में दिखाई अपनी रियल लाइफ स्टोरी

Milind Gaba and Pria Beniwal: दोनों ने शादी कर रिलीज़ किया म्यूजिक वीडियो , 'शादी करके ले जाएगा मुझे' में दिखाई अपनी रियल लाइफ स्टोरी

Sachin • LAST UPDATED : April 17, 2022, 9:58 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Milind Gaba and Pria Beniwal: अपनी दुल्हन प्रिया बेनीवाल गाबा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे पंजाबी पॉप-स्टार मिलिंद गाबा के लिए आज का दिन खास है। जो बात इसे और भी अलग बनाती है, वह यह है कि संगीतकार भूषण कुमार द्वारा निर्मित अपने नए सिंगल सांग ‘शादी करके ले जाएगा मुझे’भी आज रिलीज़ हुआ। जो मिलिंद ने खुद गया है।

मिलिंद गाबा के प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं क्योंकि रोमांटिक गीत गाबा और उनकी पत्नी प्रिया दोनों को शब्बी द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो में दिखाता है और युगल द्वारा साझा की गई इलेक्ट्रिक और सुंदर केमिस्ट्री के साथ व्यवहार करता है।

मिलिंद गाबा म्यूज़िकएमजी और असली गोल्ड द्वारा लिखित और मिलिंद द्वारा रचित और गाया गया, ‘शादी करके ले जाएगा मुझे’, जिसकी रिलीज़ पॉप स्टार की शादी की तारीख के साथ मेल खाती है, प्यार में एक लड़की के दृष्टिकोण से एक मधुर प्रेम गीत है। (Milind Gaba and Pria Beniwal)

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, ”मैं सबसे पहले इस खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली जोड़े को उनकी शादी की बधाई देना चाहता हूं। टी-सीरीज़ में हम सभी के लिए उनके जीवन के इस अनमोल क्षण का हिस्सा बनना वास्तव में विशेष है और हम दर्शकों को उनके ‘शादी का शुभ दिन’ पर ‘शादी करके ले जाएगा मुझे’ लाकर खुश हैं।”

गाने के बारे में बात करते हुए, मिलिंद गाबा, “शादी करके ले जाएगा मुझे मेरे लिए एक बहुत ही खास गाना है क्योंकि प्रिया और मैंने इसे एक साथ फिल्माया है और यह हमारी शादी के दिन रिलीज होता है। यह एक खूबसूरत संयोग है और हमेशा हमारी याद में रहेगा।”

प्रिया बेनीवाल गाबा ने आगे कहा, “शादी करके ले जाएगा मुझे मिलिंद के प्रशंसकों को हमारे शादी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का हमारा छोटा सा तरीका है – यह गीत छोटे रोमांटिक पलों, बंधन और हमारे द्वारा साझा किए गए प्यार को समेटे हुए है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।”

Milind Gaba and Pria Beniwal

Read More: Neetu Kapoor Write Rishi Name on Hand with Heena: नीतू कपूर ने दिखाया ऋषि कपूर के लिए प्यार , मेहँदी से हाथ पर लिखा नाम देखे और गेस्ट्स की मेहँदी की तस्वीरें

Read More: Beast Movie Controversy: विजय की फिल्म के दौरान हुआ प्रदर्शन , फैंस ने एलईडी स्क्रीन, चश्मा और भी बहुत कुछ तोडा

Connect Us : Twitter Facebook     Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT