होम / Mouni Roy Shared Pictures On Mahashivratri महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर पहुंचीं मौनी रॉय

Mouni Roy Shared Pictures On Mahashivratri महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर पहुंचीं मौनी रॉय

Prachi • LAST UPDATED : March 1, 2022, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Mouni Roy Shared Pictures On Mahashivratri:अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) भगवान शिव की भक्ति के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी उन्हें काम से समय मिलता है, वह आशीर्वाद लेने मंदिर जाती हैं। जैसा कि आज महाशिवरात्रि है, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को भगवान शिव के मंदिर में उनकी नवीनतम यात्रा की एक झलक साझा की। उन्होंने विभिन्न भगवान शिव मंदिरों में अपनी प्रार्थना की कुछ झलकियां साझा कीं।

उन्होंने कैप्शन में एक प्रार्थना शेयर की थी और सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी थीं। वह नीले और सफेद रंग के सूट में नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “Karpur Gauram Karunavataram Sansar Saram Bhujgendraram | Sadam Hrudayvinde Bhavam Bhavani including Namami || Happy Mahashivratri to all of you #myoneandonly”

मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी। इस जोड़े ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। इस जोड़े ने हाल ही में शादी के एक महीने पूरे किए मौनी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं थी।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT