होम / Nargis Fakhri ने Uday Chopra से रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

Nargis Fakhri ने Uday Chopra से रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

Mukta • LAST UPDATED : September 13, 2021, 7:48 am IST
Nargis Fakhri ने Uday Chopra से रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

uday-chopra-and-nargis-fakhri

बोलीं- वह बहुत अच्छे इंसान, पछताती हूं कि मैने दुनिया से क्यों छिपाकर रखा
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
नरगिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री हैं। नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 का हिस्सा रह चुकीं हैं।
नरगिस फाखरी बड़े पर्दे से लंबे वक्त से दूर हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह 5 साल तक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में रहीं। नरगिस ने बताया कि अब उन्हें पछतावा है कि इस बारे में उन्होंने दुनिया से क्यों छिपाकर रखा। नरगिस ने उदय को ‘ब्यूटीफुल सोल’ बताया है। बता दें कि 2014 में दोनों नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा की डेटिंग की खबरें थीं। दोनों उस वक्त रिलेशनशिप से इनकार करते रहे।

मुझसे कहा था कि अपना रिलेशनशिप छिपाकर रखूं

नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के लंबे समय बाद ये बात स्वीकार की है कि वे रिलेशनशिप में थे। एक इंटरव्यू में नरगिस ने बताया कि उन्हें लोगों ने सलाह दी थी कि वह अपने रिलेशनशिप को मीडिया और फैंस से छिपाकर रखें। नरगिस ने बताया, उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया था। वह भारत में मुझे मिलने वाले सबसे अच्छे इंसान थे। मैंने ये बात कभी प्रेस में नहीं बताई क्योंकि लोगों ने मुझसे कहा था कि अपना रिलेशनशिप छिपाकर रखूं। पर मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने पहाड़ की चोटी पर चढ़कर क्यों नहीं चिल्लाया कि मैं इतने अच्छे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हूं।

ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क चली गई थीं

नरगिस बताती हैं, इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत फेक है और कभी नहीं पता चलेगा कि सच क्या है। कई बार हम ऐसे लोगों को आदर्श मानते हैं जो बंद कमरों के पीछे बुरे होते हैं। 2014 में नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा की डेटिंग की खबरें आई थीं। उस वक्त मीडिया जब भी सवाल करती दोनों रिलेशन में होने से मना कर देते थे। ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क चली गई थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT