होम / Good Luck Sakhi का नया पोस्टर किया सांझा

Good Luck Sakhi का नया पोस्टर किया सांझा

Mukta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Good Luck Sakhi नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा गुड लक सखी में कीर्ति सुरेश और आदि पिनिसेटी एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म के निमार्ताओं ने ट्विटर पर आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक नया पोस्टर सांझा किया। गुड लक सखी 26 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नए पोस्टर में कीर्ति के हाथ में बंदूक है, जिसके साथ आधी और जगपति बाबू हैं।

पोस्टर और टीजर ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। कोविड-19 के कारण लंबे समय तक स्थगित रहने के बाद, गुड लक सखी, जिसे 2020 में रिलीज किया जाना था, को आखिरकार 2021 में रिलीज की तारीख मिल गई। पोस्टर को साझा करते हुए कीर्ति सुरेश ने लिखा, “हम आपके सखी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।

(Good Luck Sakhi)

गुड लक सखी मूल रूप से 3 जून 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया। हालाँकि, ओटीटी रिलीज की अफवाहें थीं लेकिन निमार्ताओं ने स्पष्ट किया कि ऐसी कोई योजना कभी नहीं थी।

गुड लक सखी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो एक महिला शूटर के जीवन का अनुसरण करती है जिसके लिए कीर्ति सुरेश को चुना गया था। देवी श्री प्रसाद संगीत दे रहे हैं। फिल्म संयुक्त रूप से श्रव्य वर्मा और सुधीर चंद्र द्वारा निर्मित है। लोकप्रिय निमार्ता दिल राजू फिल्म को तेलुगु में पेश करेंगे। गुड लक सखी तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

(Good Luck Sakhi)

Read Also : Deepika Padukone ने किया खुलासा कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में दिवाली मनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT