होम / खतरे में है Priyanka Chopra के पति की जिंदगी? कॉन्सर्ट के दौरान होने वाला लेजर अटैक, जान बचाने के लिए दौड़े सिंगर!

खतरे में है Priyanka Chopra के पति की जिंदगी? कॉन्सर्ट के दौरान होने वाला लेजर अटैक, जान बचाने के लिए दौड़े सिंगर!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT
खतरे में है Priyanka Chopra के पति की जिंदगी? कॉन्सर्ट के दौरान होने वाला लेजर अटैक, जान बचाने के लिए दौड़े सिंगर!

Nick Jonas in danger: खतरे में है Priyanka Chopra के पति की जिंदगी?

India News (इंडिया न्यूज), Nick Jonas in danger: जोनस ब्रदर्स के प्राग कॉन्सर्ट के दौरान लेजर से गोली लगने के बाद निक जोनास स्टेज से भाग गए। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, निक अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ स्टेज पर थे, जब उन्होंने देखा कि उन पर लेजर से गोली चलाई जा रही है। सिंगर घबरा गए और सुरक्षा के लिए भागे। उन्होने संभावित खतरे के बारे में अपनी सुरक्षा टीम को भी सचेत किया। जब निक छिपने के लिए भागे, तब केविन और जो अभी भी स्टेज पर देखे गए।

लेजर से गोली चलाने वाले की हुइ पहचान

उपस्थित लोगों ने बताया कि जोनस ब्रदर्स ने कुछ समय के लिए कॉन्सर्ट रोक दिया। सुरक्षा टीम ने निक जोनस पर लेजर से गोली चलाने वाले व्यक्ति की पहचान की गई और उसे तुरंत कार्यक्रम स्थल से हटा दिया। कई प्रशंसक कॉन्सर्ट में जाने वाले व्यक्ति के व्यवहार से परेशान हैं, लेकिन उन्हें राहत है कि निक सुरक्षित हैं।

Salman khan की जान की भीख मांग रहीं ये एक्ट्रेस, बिश्नोई समाज के सामने लगाई उठक-बैठक, विडियो देख कांप जाएगी रूह!

फैंस की प्रतिक्रिया

उनके पास खतरे को इंगित करने के लिए एक संकेत है। यह स्मार्ट है,” एक फैंस ने निक द्वारा अपनी सुरक्षा टीम को दिए गए हाथ के संकेत का जिक्र करते हुए कहा। “बिल्कुल भयानक मुझे खुशी है कि वह ठीक है,” एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने भी आयोजन स्थल के सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाए। “जिस व्यक्ति के पास लेजर था, वह सुरक्षा को कैसे पार कर गया?”

बिश्नोई गैंग से माफी मांगने को तैयार हुए Salman Khan? मौत के डर से सालों बाद दुश्मनी को खत्म करेंगे एक्टर? जानें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT