होम / अब Besharam Rang गाने पर धुन चुराने का लगा आरोप, सिंगर कारालिसा मोंटेरियो ने दिया ये रिएक्शन

अब Besharam Rang गाने पर धुन चुराने का लगा आरोप, सिंगर कारालिसा मोंटेरियो ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 16, 2022, 10:12 pm IST

Besharam Rang Accused of Stealing Tune: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) अपने रिलीज से ही विवादों में घिर गई है। अब इस गाने को लेकर एक नया विवाद पैदा हो गया है। जी हां, अब मेकर्स पर इसकी धुन चोरी करने का आरोप लगा है। कई लोगों का आरोप है कि यह गाना जैन के ट्रैक माकेबा से चुराया हुआ है।

बेशरम रंग की गायिका कारालिसा ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब इस बारे में बेशरम रंग की गायिका कारालिसा मोंटेरियो से पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इस बारे में पढ़ा है। वहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि माकेबा गाने को वो अभी तक सुन नहीं पाई है। इसके चलते वह इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती। हालांकि उन्होंने ये जरुर कहा कि विशाल और शेखर ओरिजिनल कंपोजिशन बनाने के लिए जाने जाते हैं और बड़े सिंगर से प्रेरणा लेना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन वो चोरी नहीं करेंगे।

कारालिसा मोंटेरियो ने शाह रुख और दीपिका के बारे में भी की बात

आपको बता दें कि कारालिसा मोंटेरियो ने इस अवसर पर शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने का अनुभव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि दोनों से उनकी व्यक्तिगत तौर पर बात नहीं हो पाई क्योंकि वो रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मौजूद नहीं थे।

कारालिसा मोंटेरियो ने बेशरम रंग को स्टाइलिश गाना बताया

कारालिसा मोंटेरियो ने ये भी कहा कि इसके पहले फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और ‘डॉन’ में गाये उनके गाने शाह रुख खान पर फिल्माए गए हैं। वो शाह रुख खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने बेशरम रंग को मजेदार और स्टाइलिश गाना बताया। उन्होंने यह भी कहा कि ये गाना यूथ को बहुत पसंद आएगा। इसके पहले गाने में दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की ड्रेस को लेकर भी विवाद हुआ है और इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT