होम / Tunisha Sharma Birthday: तुनिषा के जन्मदिन पर दोस्त उन्हें याद कर हुए इमोशनल, मां 21वें जन्मदिन पर देना चाहती थी सरप्राइज

Tunisha Sharma Birthday: तुनिषा के जन्मदिन पर दोस्त उन्हें याद कर हुए इमोशनल, मां 21वें जन्मदिन पर देना चाहती थी सरप्राइज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 4, 2023, 9:15 pm IST

Tunisha Sharma Birthday: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की खुदकुशी ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने सोनी सब के शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगा ली थी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तुनिषा शो में अलीबाबा का किरदार निभाने वाले शीजान मोहम्मद खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी की मौत के लिए शीज़ान को दोषी ठहराया है, जबकि शीज़ान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा न्यू ईयर सेलिब्रेशन और अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए भी छुट्टी लेना चाहती थीं। हालांकि, क्रिसमस से ठीक पहले उसने कठोर कदम उठाया और अब हमारे बीच नहीं है।

दोस्तो ने तुनिषा को ऐसे किया विश

आपको बता दें कि आज तुनिषा का जन्मदिन है, इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को याद करने के लिए सोशल मीडिया पर उनके खास दिन पर उनके न होने पर अपना दुख जाहिर कर रहें हैं। बेस्ट फ्रेंड रीम शेख ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया। उसने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि आप अपना जन्मदिन वहां स्वर्ग में अपने पिता के साथ मना रहीं हैं, जिन्हें आप सबसे ज्यादा प्यार करती थीं, जन्मदिन मुबारक हो।”

विनीत रैना ने भी तुनिषा के लिए पोस्ट शेयर किया है। विनीत रैना ने तुनिषा शर्मा के साथ उनके आखिरी शो में काम किया था।

तुनिषा की एक और दोस्त पल्लवी गुप्ता ने सोशल मीडिया पर उनके साथ बिताए वक्त को याद करते हुए एक लंबा मैसेज पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “स्वर्ग में जन्मदिन मुबारक गुड़िया।”

बेटी तुनिषा के बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहती थीं मां वनिता

बेटी के गम में बेहाल मां ने कहा कि वो अभी तक अपनी बेटी को खोने के सदमे से उबर नहीं पाई हैं। उन्होंने ये भी मेंशन किया कि वो मुंबई छोड़कर चली जाएंगी क्योंकि वो केवल अपनी बेटी के लिए ही इस शहर में रह रहीं थीं। वनिता शर्मा ने कहा कि वो अपनी बेटी को उसके 21वें जन्मदिन पर सरप्राइज देना चाहती थीं।

बेटी की याद में काटेंगी केक

उन्होंने कहा कि हालांकि ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं थी लेकिन वो तुनिषा के लिए एक थीम केक लाना चाहती थी और उसके क्लोज फ्रेंड्स को इन्वाइट करना चाहती थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बेटी अब उनके पास नहीं है, लेकिन वो तब भी उसकी याद में केक काटेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ebrahim Raisi Death: धार्मिक स्कॉलर से ईरान के राष्ट्रपति पद तक का सफर, यहां जानिए इब्राहिम रायसी के बारे में सब कुछ- indianews
Salman को मानते है Sanjay Leela Bhansali अपना सच्चा दोस्त, इस किस्सें को शेयर कर बताया रिश्ते का सच – Indianews
Ebrahim Raisi Death: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी की मौत, ईरानी मीडिया का दावा-Indianews
Rajasthan Board: राजस्थान बोर्ड आज जारी कर सकता है 12वीं कक्षा के रिजल्ट्स, ऐसे कर सकेंगे चेक-Indianews
Lok Sabha Election: पांचवे चरण में यूपी की 14 सीटों पर मुकाबला, राहुल-राजनाथ और स्मृति का होगा फैसला
IPL 2024: 9 साल बाद प्ले ऑफ में आमने-सामने RCB और RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Loksabha Elections 2024: पीएम मोदी का विश्वास डगमगा गया, 50 फीसदी सीटों पर जीत रही MVA, शरद पवार का बड़ा दावा-Indianews
ADVERTISEMENT