होम / Palak Tiwari's Outfit को उनके बोल्ड ब्लैक आउटफिट पर ट्रोल किया गया

Palak Tiwari's Outfit को उनके बोल्ड ब्लैक आउटफिट पर ट्रोल किया गया

Sachin • LAST UPDATED : December 13, 2021, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Palak Tiwari’s Outfit श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने लुक्स और टैलेंट से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को संभालने के लिए तैयार हैं। जैसा कि युवा स्टार ‘रोज़ी: द केसर चैप्टर’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, अभिनेत्री वर्तमान में हार्डी संधू द्वारा हाल ही में रिलीज़ किए गए गीत ‘बिजली बिजली’ की सफलता पर उच्च सवारी कर रही है। इस बीच गाने की सक्सेस बैश के दौरान कई लोगों ने मां-बेटी के बंधन की तारीफ की, लेकिन कुछ ने उन्हें बोल्ड ब्लैक आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया।

यह गीत बी प्राक, जानी और अरविंदर खैरा के साथ हार्डी के पुनर्मिलन को चिह्नित करता है, जो 2018 की हिट ‘क्या बात ऐ’ के बाद है। (Palak Tiwari’s Outfit)

हाल ही में श्वेता तिवारी और पलक तिवारी का ‘बिजली बिजली’ पर डांस करते हुए वीडियो सक्सेस बैश से वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने उन्हें आउटफिट से जज करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “सब अच्छा ज बस इसकी ये फटीचर सी ड्रेस चोर कर,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “श्वेता तिवारी को अपनी बेटी पलक तिवारी को सिखाने की जरूरत है कि कैसे उचित रूप से जल्द से जल्द कपड़े पहने !!!,” एक यूजर ने लिखा, “वह एक माँ है ? शर्म की बात है कि इस तरह की मां अपनी बेटी को आधे नग्न के आसपास नृत्य करने के लिए उचित पोशाक है, इससे प्रभावित होने की कोई बात नहीं है।”

Palak Tiwari's Outfit

Palak Tiwari’s Outfit

“मेरे पसंदीदा बी प्राक, जानी, अरविंद खैरा, पलक और पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया, जिसने इस परियोजना को जीवंत किया। इस अनुभव का वर्णन करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं क्योंकि मैं अपने अभिनय परियोजनाओं के कारण कुछ समय के लिए रिकॉर्डिंग स्टूडियो से दूर रहा हूं; अब मेरा दिल भर गया है, मैं अपने पहले प्यार – गायन पर वापस आ गया हूँ! मुझे उम्मीद है कि आपको ‘बिजली बिजली’ पसंद आएगी और हमेशा की तरह मेरा साथ देंगे!” (Palak Tiwari’s Outfit)

वहीं, पलक तिवारी ने कहा, “‘बिजली बिजली’ में काम करना सचमुच मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा है! एक अद्भुत गीत, एक शानदार टीम और एक शानदार अवसर; मेरी इच्छा सूची से बाहर! मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पूरी तरह से पसंद करेगा जैसा हम करते हैं।”

Palak Tiwari’s Outfit

ALSO READ : Wishes from Celebrities To Vicky and Katrina

ALSO READ : Ranveer Singh shared Shirtless Picture

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT