होम / Pathaan Controversy: दीपिका से पहले ये अभिनेत्रियों भी पहन चुकी हैं भगवा रंग की बिकनी, देखें कौन-कौन हैं शामिल

Pathaan Controversy: दीपिका से पहले ये अभिनेत्रियों भी पहन चुकी हैं भगवा रंग की बिकनी, देखें कौन-कौन हैं शामिल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 15, 2022, 1:40 pm IST

Pathaan Controversy: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ। उसी समय से ये विवादों में आ गया। बता दें कि गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिना पहनने का जमकर विरोध किया जा रहा है। जिस रंग पर इतना हंगामा हो रहा है उसे पहले भी कई अभिनेत्रियां पहन चुकी हैं और बॉलीवुड से भगवा रंग का कनेक्शन बहुत पुराना है।

‘कॉकटेल’ में भी भगवा रंग की बिकिनी में दिखी थीं दीपिका 

आपको बता दें कि ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण  बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इस गाने में दीपिका की शाहरुख खान के साथ केमिस्ट्री भी एकदम हॉट है। इस गाने को बेहद पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोगों को दीपिका के बिकिनी का रंग से बहुत नाराजगी है। इसको लेकर बवाल शुरू हो गया है। वहीं, इससे पहले भी दीपिका ने अपनी फिल्म ‘कॉकटेल’ में भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई है। तब इसे लेकर न कोई विवाद हुआ और न ही इतना हंगामा देखने को मिला था।

वाणी कपूर और कैटरीना ने भी पहना है भगवा रंग

वहींं, सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू टूट गए’ में वाणी कपूर ने भी भगवा रंग की ही बिकिनी पहनी थी और अपने किलर मूव्स से लोगों के होश उड़ाए थे। कुछ साल पहले भी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म ‘बार बार देखो’ के गाने ‘आंखों को तेरी आदत है’ में इसी रंग की बिकिनी में बीच पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क लड़ाती दिखाई दी थीं।

Also Read: अयोध्या के महंत राजू दास ने की ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील, कहा- ‘जिन थियेटर में फिल्म लगे उन्हें भी फूंक दो’

Also Read: इस दिन पेश की जाएगी 5-डोर Mahindra Thar, जानें कीमत और किन कारों से होगा मुकाबला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT